'गली बॉय' के लिए कुछ ऐसे किया गया एक ग्रैंड म्यूजिक कॉन्सर्ट का आयोजन

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 05:44 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'गली बॉय' के मेकर्स फिल्म का संगीत भव्य अंदाज में लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर  रिलीज होने के बाद से ही रैप म्यूजिक ने दर्शकों के बीच तहलका मचा दिया है। हाल ही में निर्माताओं द्वारा रिलीज किया फ़िल्म का पहला गीत 'अपना टाइम आएगा' दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है।

दर्शकों के उत्साह को देखते हुए मेकर्स रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, निर्देशक जोया अख्तर ने एक भव्य संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया है। यह संगीत कार्यक्रम अगले सप्ताह भायखला में आयोजित किया जाएगा। इस कॉन्सर्ट में गली बॉय की टीम एक साथ फिल्म का संगीत एल्बम रिलीज करेगी।

खबर है कि रणवीर सिंह इस कॉन्सर्ट में फिल्म के गाने पर लाइव रैप परफॉर्म करने वाले हैं। इसके अलावा, गली बॉय की सम्पूर्ण मूल टीम इस मेगा कॉन्सर्ट में शरीक होगी। साथ ही, वे अभिनेता रणवीर सिंह के साथ लाइव परफॉर्म भी करेंगे!

नेज़ी, डिवाइन, सिधांत चतुर्वेदी, डी - साइफर, बीट रॉ, डी-इविल, मैक अल्ताफ, राहुल पिसके, नेक्सस, स्पिटफायर, ऐस, काम भारी, डब शर्मा, अल्ताफ, टॉडफॉड, महारया, 100 आरबीएच, नोसियस डी, डी एमसी इस मेगा संगीत लॉन्च में अपनी उपस्थिति से चार चाँद लगाते हुए नज़र आएंगे।

फ़िल्म के ट्रेलर और पहले गाने ने दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है परिणामस्वरूप जनता जनार्दन बेसब्री से पूरे एल्बम के रिलीज का इंतजार कर रही है।

आलिया भट्ट, रितेश सिधवानी, ज़ोया और फरहान भी इस ग्रैंड म्यूजिक कॉन्सर्ट में शरीक होंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan

Recommended News

Related News