एक्सल एंटरटेनमेंट ने जारी किया फिल्म मडगांव एक्सप्रेस के गाने ''बेबी ब्रिंग इट ऑन'' का BTS वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 02:08 PM (IST)

नई दिल्ली। एक्सल एंटरटेनमेंट ने जारी किया फिल्म मडगांव एक्सप्रेस के गाने 'बेबी ब्रिंग इट ऑन' का BTS वीडियो एंटरटेनमेंट की कॉमेडी एंटरटेनर फिल्म, 'मडगांव एक्सप्रेस', के बारे में देश भर में खूब चर्चा हो रही है। दर्शकों ने इस फिल्म को थम्ब्स अप दिया है, और उसके थियेट्रिकल रन में खूब एंजॉय किया जा रहा है। कुणाल खेमू को उनके डायरेक्शन के लिए और लीड कास्ट - दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, और नोरा फतेही को शानदार परफॉर्मेंस के लिए बधाई मिल रही है।

 

बिना किसी शक के, 'मडगांव एक्सप्रेस' दर्शकों के बीच का पसंदीदा बन चुकी है, और इसके गाने भी खूब पसंद किए जा रहे हैं। पॉपुलर गानों में से, 'बेबी ब्रिंग इट ऑन' बेहद खास है। एक खुशियों भरे अच्छे सरप्राइज में, मेकर्स ने गाने के बिहाइंड द सीन वीडियो को शेयर किया है। वीडियो हमें इस एनर्जेटिक ट्रैक की मेकिंग के दौरान हुई मजेदार और पागलपन की झलक देता है। इसमें नोरा फतेही, दिव्येंदु शर्मा और अविनाश तिवारी एक साथ डांस फ्लोर पर धूम मचा रहे हैं, जबकि उपेंद्र लिमये और छाया कदम मस्ती में और भी चार चाँद लगाते नजर आ रहे हैं। इन सभी ने इस गाने पर रेमो डी'सूज़ा की मास्टरफुल चोरियोग्राफी पर अपने कदम थिरकाए हैं।

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा है, “बेबी ब्रिंग इट ऑन के बीटीएस स्टेशन पर डांस करने के लिए रुकें 💃 अब सिनेमाघरों में #MadgaonExpress देखें!”

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस की बात करें तो, फिल्म लगातार मोमेंटम बढ़ा रही है और अब इसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। इतना ही नहीं फिल्म इस वीक के आखिर तक 20 करोड़ का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है। नई रिलीज़ से कंपटीशन का सामना करने के बावजूद, मडगांव एक्सप्रेस दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में सफल रही है। ईद तक कोई बड़ी रिलीज़ नहीं होने के कारण, यह मजबूत बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन के साथ लंबे समय तक चलने के लिए तैयार है।

 

दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी अभिनीत मडगांव एक्सप्रेस ने दर्शकों को अपनी हंसी और मस्ती भरे रोमांच के रंग में सराबोर कर दिया है। फिल्म के लिए हर तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स आया है, और दर्शक अपने दोस्तों और परिवारों के साथ बड़े पैमाने पर फिल्म देखने आ रहे हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना दम दिखा रही है और इसके द्वारा की गई कमाई फिल्म को मिल रहे प्यार का सबूत हैं।

 

"बचपन के सपने... लग गए अपने," इस टैगलाइन के साथ, 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, फिल्म को कुणाल खेमू द्वारा लिखा और डायरेक्ट किया गया है, जो अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे सभी द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News