राजकुमार हिरानी को शंघाई इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल से मिला इन्विटेशन, ''डंकी'' की होगी स्क्रीनिंग

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 05:46 PM (IST)

नई दिल्ली। राजकुमार हिरानी हमेशा ऐसी फ़िल्में बनाते हैं जो लोगों को पसंद आती हैं। उनकी फ़िल्मों की कहानी दमदार होती है और आपको गहराई तक महसूस होती है। हाल ही में राजकुमार हिरानी ने शाहरुख खान स्टारर फिल्म "डंकी" रिलीज की है। इसने न सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया भर में अपनी कभी न मिटने वाली लोगों के दिलों पर छाप छोड़ी है। फिल्म का असर अभी भी देखने मिल रहा है, क्योंकि राजकुमार हिरानी को शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (SIFF) में "डंकी" फिल्म स्क्रीन करने के लिए इन्वाइट किया गया है।

 

राजकुमार हिरानी को SIFF में फिल्म रिप्रेजेंटेटिव के तौर पर इन्वाइट किया गया है। बता दें कि "डंकी" को 14 से 23 जून तक होने वाले SIFF 2024 के इंटरनेशनल पैनोरमा सेक्शन के लिए चुना गया है। SIFF में 15, 18 और 20 जून को "डंकी" की स्क्रीनिंग होगी। राजकुमार हिरानी और पूरे देश के लिए यह गर्व का पल है, क्योंकि फिल्म को वैश्विक पहचान मिल रही है।

शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (SIFF) की स्थापना 1993 में हुई थी और इसे इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ फिल्म फेस्टिवल द्वारा मान्यता प्राप्त नॉन-स्पेशलाइज्ड कॉम्पिटेटिव फिल्म फेस्टिवल में से एक माना जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News