डिज़्नी+हॉटस्टार ने की ‘The Legend of Hanuman’ के लेटेस्ट सीज़न की घोषणा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 01:10 PM (IST)

मुंबई। अच्छाई और बुराई के बीच पौराणिक युद्ध के अगले अध्याय को अपनाने का समय आ गया है क्योंकि शक्तिशाली हनुमान पौराणिक किंवदंतियों सुग्रीव और अंगद के साथ एक बार फिर इसका सामना करने की तैयारी कर रहे हैं।

ग्राफिक इंडिया, शरद देवराजन, जीवन जे. कांग द्वारा निर्मित, जिसमें शरद केलकर और दमन बग्गन की आवाज़ें हैं, डिज़्नी+ हॉटस्टार के द लीजेंड ऑफ हनुमान का नया सीज़न एक महाकाव्य प्रदर्शन का वादा करता है जो आपको और अधिक चाहने के लिए अपनी सीट के किनारे पर खड़ा रखेगा।

ग्राफिक इंडिया के सह-संस्थापक और सीईओ और द लीजेंड ऑफ हनुमान के नए सीज़न के निर्माता और कार्यकारी निर्माता, शरद देवराजन ने आगामी सीज़न के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “हम इसे जारी रखने के लिए एक बार फिर डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं। इस नए सीज़न के साथ हनुमान की कथा। भगवान हनुमान की वीरता दुनिया के लिए बहुत मायने रखती है और लाखों लोगों द्वारा पसंद की जाने वाली इस कालजयी किंवदंती के चित्रण में उस ताकत को साझा करना हमारा व्यक्तिगत मिशन रहा है। उन्होंने हजारों वर्षों से पीढ़ियों को प्रेरित किया है और उनकी नैतिकता, सबक और धार्मिकता की सार्वभौमिक सच्चाई आज भी पहले से कहीं अधिक प्रासंगिक बनी हुई है। मैं उन लाखों प्रशंसकों का आभारी हूं जिन्होंने श्रृंखला का समर्थन किया है और इस नए एक्शन से भरपूर सीज़न को दुनिया के साथ साझा करने के लिए उत्साहित हैं।

अभिनेता और द लीजेंड ऑफ हनुमान के नए सीज़न में रावण की आवाज़, शरद केलकर ने कहा, "द लीजेंड ऑफ़ हनुमान के नए सीज़न में राक्षस राजा रावण को आवाज़ देना मेरे लिए एक बेहद निजी यात्रा रही है। यह शो एक पौराणिक कथा पर आधारित है विद्या और इसके माध्यम से मैंने खुद कई परतदार कहानियां खोजीं, जिन्होंने मुझे और अधिक जानने के लिए प्रेरित किया। मेरा मानना ​​है कि हमारे दर्शकों ने भी वैसा ही महसूस किया है, जैसा कि उन्होंने हमें निरंतर समर्थन दिखाया है। मैं दर्शकों के मनोरंजन के लिए इंतजार नहीं कर सकता डिज़्नी+हॉटस्टार पर द लीजेंड ऑफ हनुमान के नए सीज़न के साथ एक बार फिर एनीमेशन।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News