रवि दुबे के रैप प्रदर्शन से दिलजीत दोसांझ हुए हैरान! जानिए!

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 02:38 PM (IST)

नई दिल्ली।  फेमस भारतीय अभिनेता और निर्माता रवि दुबे, जिन्हें "फर्राडे" और "मत्स्य कांड" जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, ने खुद के रैपिंग के एक वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। बहुमुखी प्रतिभा के धनी, जो अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस, ड्रीमियाता म्यूजिक भी चलाते हैं, ने एक अचानक रैप सत्र में अपनी छिपी हुई संगीत प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

 

दुबे के शानदार प्रदर्शन ने लोकप्रिय गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ सहित कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया। दोनों सितारों ने हाल ही में एक मंच शेयर किया, जहाँ दुबे के रैपिंग कौशल ने दोसांझ को स्पष्ट रूप से चकित कर दिया। वीडियो पर कैद एक दिल को छू लेने वाले पल में, अपने संगीत कौशल के लिए जाने जाने वाले दोसांझ ने दुबे के रैप की सराहना की और दोनों ने एक दिल को छू लेने वाले पल का आदान-प्रदान किया।

 

सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा, “निकाल दूँ खुद का ट्रैक, Alb ओ लव

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ravi Dubey (@ravidubey2312)


लेबल भी है अपना...@ @dreamiyata”

दुबे का प्रोडक्शन हाउस ड्रीमियाता म्यूजिक इंडस्ट्री में धूम मचा रहा है और संगीत में यह नया उद्यम अभिनेता-निर्माता के लिए पहले से ही एक सफल अध्याय बन गया है। रवि का नवीनतम प्रोडक्शन ‘वे हनियाँ’ गाने के रिलीज़ होने के तुरंत बाद वायरल हो गया, जिससे साबित होता है कि रवि दुबे ने निर्माता बनने के शुरुआती वर्षों में ही संगीत में किस तरह से धमाल मचा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News