डिजिटल क्रिएटर हिना खान जल्द ही करने जा रहीं ये नया काम

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 02:40 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जैसे-जैसे हम समय के साथ आगे बढ़ते हैं, विभिन्न आय धाराओं का निर्माण करना अनिवार्य हो गया है। लगभग सब कुछ और हर कोई सोशल मीडिया की नजर में है| इंटरनेट पर वायरल होने में कोई समय नहीं लगता है। डिजिटल माध्यम का लाभ उठाते हुए और अपने कंटेंट गेम में महारत हासिल करने वाली, हिना खान डिजिटल स्पेस में बड़ा नाम है। खैर, हम टीवी अभिनेत्री के बारे में नहीं बल्कि सोशल मीडिया स्टार के बारे में बात कर रहे हैं जिन्होंने अपने करियर के शुरुआती वर्षों में सफलता का स्वाद चखा।

जबकि उसने अपना करियर जल्दी शुरू किया था, उसे 30 के दशक से पहले सफल होना तय था। हिना खान एक डिजिटल रचनाकार हैं, और उनका इंस्टाग्राम पेज '@hina__khan02' एक खुली किताब है, जहां वह फैशन, यात्रा और जीवन शैली के बारे में सामग्री बनाती हैं। 1.4 मिलियन से अधिक फैनबेस हासिल करने के बाद, हिना खान एक जबरदस्त ताकत हैं। कई प्रभावशाली लोगों के बीच, हिना अपनी कंटेंट के साथ सबसे अलग दिखती हैं क्योंकि उनका मानना ​​है कि यह दर्शकों के सापेक्षता कारक को छूती है।

हिना खान ने अपने वीडियो के शॉर्ट-फॉर्मेट वीडियो प्लेटफॉर्म पर पागल हो जाने के बाद सभी का ध्यान खींचा। विशेष रूप से, उसके लिप-सिंक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया, जिससे वह घर-घर में मशहूर हो गई। जैसा कि खान अपने प्रशंसकों को सामग्री की थाली परोसना जारी रखता है, उसका झुकाव मॉडलिंग और फिल्मों की दुनिया की ओर भी है।

बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने की ख्वाहिश रखने वाली हिना खान एक अभिनेत्री के रूप में काम करके खुश हैं। उसी के लिए, वह सोप ओपेरा, संगीत वीडियो और वेब शो में रुचि रखती हैं। अपने कौशल को निखारने के लिए, डिजिटल निर्माता स्किट और थिएटर नाटकों में भाग लेने की इच्छुक हैं। इतना ही नहीं, बल्कि डिजिटल निर्माता का झुकाव अपने एथलेजर ब्रांड को लॉन्च करने की ओर है। आपने उसे सही पढ़ा है। एक उत्साही फिटनेस उत्साही, प्रभावशाली और अभिनेत्री अपनी खुद की एक परिधान लाइन शुरू करना चाहती है।

हिना खान ने अपनी क्षमता को एक विशेष खंड तक सीमित नहीं रखा है। बल्कि, वह अपनी क्षमता का पूरा उपयोग करने के लिए उत्सुक है। इन्फ्लुएंसर से उनके आगामी ब्रांड के लॉन्च के बारे में पूछे जाने पर, हिना ने कहा, “यह हमेशा मेरे दिमाग में रहा है। मुझे जिम में वर्कआउट करना बहुत पसंद है। कुछ सालों से मैं अपना ब्रांड लॉन्च करने के बारे में सोच रही थी। लेकिन फिर, दुर्भाग्यपूर्ण कोरोनावायरस महामारी ने सब कुछ तहस-नहस कर दिया। मैं महिलाओं के लिए एक आकार-समावेशी एथलेटिक ब्रांड पेश करने का इरादा रखती हूं।

अपने ब्रांड के जरिए हिना उन महिलाओं को प्रेरित करना चाहती हैं, जो अपने लुक को लेकर अलग-अलग वजहों से निराश हो चुकी हैं। वर्तमान में, यह विकास के चरण में है, और डिजिटल निर्माता अपने ब्रांड को साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में लॉन्च करने का लक्ष्य बना रहा है। अब तक, हिना खान के पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट हैं जिनमें मॉडलिंग असाइनमेंट, ब्रांड सहयोग और लक्जरी फैशन डिजाइनरों और घरों के लिए फोटो शूट शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News