देवदास को 22 साल पूरे, भंसाली प्रोडक्शन्स ने वीडियो शेयर कर मनाया जश्न

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 04:38 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। संजय लीला भंसाली की साल 2002 में रिलीज हुई ट्रैजिक ड्रामा 'देवदास', की रिलीज को अब 22 साल हो गए हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दीक्षित लीड रोल में देखें गए हैं। यह फिल्म अपने खूबसूरत कैनवस, विशाल सेट, ब्रिलियंट परफॉर्मेंस, शानदार विजुअल्स, खूबसूरत म्यूजिक, बड़े पैमाने पर की गई प्रोडक्शन और भंसाली की कहानी कहने की कला के लिए जानी जाती है। जब यह फिल्म रिलीज़ हुई थी, तो इसने दर्शकों पर बहुत बड़ा प्रभाव डाला था, इतना ही नहीं इसे आज भी इंडियन सिनेमा के क्लासिक फिल्मों में से एक माना जाता है। अब, 22 साल बाद, भंसाली प्रोडक्शंस फिल्म की सफलता का जश्न मना रहा है और ऐसे में उन्होंने फिल्म की झलकियों से सजा एक वीडियो शेयर किया है।

 

भंसाली प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए, कैप्शन में लिखा है - 

"देवदास का जादू अभी भी कायम है। प्यार, दोस्ती और उन धुनों के 22 सालों का जश्न मनाएं जो हमारे दिलों का हिस्सा बन गई हैं + #22YearsOfDevdas
#Sanjay Leela Bhansali #Devdas @imsrk
@aishwaryaraibachchan_arb @madhuridixitnene @apnabhidu
#HindiCinema #Bollywood #IndianCinema
#DevdasAnniversary"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bhansali Productions (@bhansaliproductions)

 

संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्टेड "देवदास" 12 जुलाई 2002 को रिलीज़ हुई थी। यह उस समय बनी सबसे महंगी इंडियन फिल्मों में से एक थी। यह फिल्म बहुत सफल रही और साल की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म बन गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News