Cannes Film Festival 2024 में दीप्ति साधवानी ने अपने लुक से रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2024 - 12:29 PM (IST)

नई दिल्ली। कान्स फिल्म फेस्टिवल का बहुप्रतीक्षित 77वां संस्करण 14 मई, 2024 को एक भव्य उद्घाटन समारोह के साथ शुरू हुआ, जिसने इस प्रतिष्ठित 12-दिवसीय कार्यक्रम के लिए माहौल तैयार कर दिया। दीप्ति साधवानी ने ओपननिंग समारोह सहित उत्सव में 3 दिनों के लिए रेड कार्पेट पर चल रही हैं और यह फ्रांस के कान्स में प्रतिष्ठित पैलैस डे फेस्टिवल एट डेस कांग्रेस में आयोजित किया गया है, यह उत्सव सिनेमाई उत्कृष्टता और ग्लैमर का मिश्रण पेश करने का वादा करता है, जिसका समापन 25 मई को होगा।

 

कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीप्ति साधवानी का जलवा
इस साल, शुरुआती रात सितारों से सजी हुई थी, जिसमें क्वेंटिन डुपिएक्स की फिल्म "द सेकेंड एक्ट" का विश्व प्रीमियर हुआ, जिसमें प्रभावशाली कलाकार शामिल थे। शाम का आकर्षण बढ़ाते हुए, ऑस्कर विजेता मेरिल स्ट्रीप को सिनेमा में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए प्रतिष्ठित पाल्मे डी'ओर से सम्मानित किया गया।

PunjabKesari

शाम के सबसे चर्चित क्षणों में से एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल दीप्ति साधवानी का कान्स रेड कार्पेट पर शानदार डेब्यू था। एक अभिनेत्री, गायिका और उद्यमी के रूप में अपने बहुमुखी करियर के लिए जानी जाने वाली दीप्ति साधवानी ने अपनी उपस्थिति से दर्शकों और मीडिया को अपनी और आकर्षित कर दिया। उनका डेब्यू न केवल उनके लिए बल्कि वैश्विक मंच पर भारतीय सिनेमा के लिए भी एक महत्वपूर्ण जगह है।

PunjabKesari

अगले 12 दिनों में, कान्स फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग, प्रीमियर और ग्लैमरस रेड कार्पेट मोमेंट्स की श्रृंखला के साथ दुनिया भर की विविध प्रकार की फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा।

PunjabKesari

कान्स 2024 में दीप्ति साधवानी की उपस्थिति अंतरराष्ट्रीय सिनेमा में भारतीय प्रतिभा के बढ़ते प्रभाव पर प्रकाश डालती है। चूंकि प्रशंसक उत्सव की कार्यवाही का उत्सुकता से अनुसरण करते हैं, साधवानी की शुरुआत निश्चित रूप से इस साल के शानदार आयोजन के असाधारण क्षणों में से एक के रूप में याद की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Related News