दीपिका पादुकोण के शक्ति शेट्टी के टॉप कॉप अवतार ने जीता नेटिजन्स का दिल, फैन्स बोले- असली हीरो

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2024 - 06:31 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। नए पोस्टर के आते ही, नेटिज़न्स ने दीपिका पादुकोण और रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित 'सिंघम अगेन' में शक्ति शेट्टी के किरदार के लिए प्रशंसा और तारीफ़ों की बौछार कर रहे हैं। फ़िल्म निर्माता ने हाल ही में दीपिका को लेडी सिंघम के रूप में दिखाते हुए एक नई झलक दिखाई, और प्रशंसक अपनी खुशी को रोक नहीं पाए, सोशल मीडिया पर ग्लोबल स्टार की प्रशंसा की बाढ़ आ गई, उन्हें कॉप ब्रह्मांड का "असली हीरो" बताया है!

 

हाल ही में, रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर 'सिंघम अगेन' से दीपिका के कॉप अवतार का एक शानदार मोशन पोस्टर शेयर किया, जिसमें वह शानदार ढंग से प्रतिष्ठित सिंघम पोज़ में नज़र आ रही हैं। पोस्टर के साथ, रोहित ने कैप्शन में लिखा, "मेरी हीरो... रील में भी और रियल में भी (रील और रियल में) लेडी सिंघम!!!  @deepikapadukone."

 

 

इसके अंवेलिंग के कुछ ही क्षणों में दीपिका के उत्साही प्रशंसकों और दर्शकों ने कमेंट सेक्शन में रोमांचक कमैंट्स की बाढ़ ला दी, उनके उल्लेखनीय परिवर्तन की प्रशंसा करते हुए उन्हें एक्शन में देखने के लिए अपनी उत्सुकता व्यक्त की। शक्ति शेट्टी के रूप में दीपिका के पोस्टर ने निश्चित रूप से फैन्स का दिल जीत लिया है नेटिज़न्स उन्हें असली और एकमात्र लेडी सिंघम”असली हीरो" कह रहे हैं!

 

अन्य फैन्स ने भी इसी तरह से कमेंट कर रहे हैं । एक फैन ने लिखा “वह धमाल मचाने वाली है। पुलिस की वर्दी कभी इतनी आकर्षक नहीं दिखी। मैं और इंतज़ार नहीं कर सकता”, जबकि एक अन्य ने दीपिका को “भारतीय सिनेमा की हीरो” बताया। कमेंट सेक्शन प्रशंसा से भर गया, जिसमें दीपिका के लुक को “शानदार”, “फायर”, “मस्त” और “G.O.A.T, वन एंड ओनली” बताया गया। 

 

 

कुछ प्रशंसक अपनी उत्तेजना को रोक नहीं पाए, उन्होंने ‘सिंघम अगेन’ के लिए अपनी प्रत्याशा व्यक्त की और दीपिका को एक पुलिस अधिकारी का अंतिम अवतार घोषित किया।  एक प्रशंसक ने कहा, "दीपिका वर्दी की मालकिन हैं यार," जबकि दूसरे ने कहा,"वह सिर्फ़ कॉप नहीं है, वह असली पुलिस वाली है। पिछले साल दीपिका के पहले लुक को भी दर्शकों ने काफ़ी पसंद किया था। अब, शक्ति शेट्टी की इस बहुप्रतीक्षित नई झलक ने निस्संदेह प्रशंसकों को 'सिंघम अगेन' में उनके करिश्मे और एक्शन अवतार के साथ स्क्रीन पर छा जाने के लिए बेसब्री से इंतज़ार करवा दिया है। जैसे-जैसे प्रत्याशा बढ़ रही है, यह स्पष्ट है कि दीपिका ने वास्तव में नेटिज़ेंस, विशेष रूप से अपने प्रशंसकों के दिलों पर कब्ज़ा कर लिया है, जिससे उन्हें रोहित शेट्टी की पुलिस यूनिवर्स में "असली हीरो" के रूप में अच्छी तरह से प्रशंसा मिली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News