डेडपूल और वूल्वरिन ने सिनेमाकॉन में अपने 9 मिनट के विशेष कट के साथ धूम मचा दी!

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 07:01 PM (IST)

नई दिल्ली। मार्वल स्टूडियोज के डेडपूल और वूल्वरिन प्रशंसकों को लास वेगास में हाल ही में सिनेमाकॉन में बहुप्रतीक्षित फिल्म के 9 मिनट के फुटेज के एक विशेष और बिल्कुल प्रफुल्लित करने वाले पूर्वावलोकन के साथ वह सब कुछ मिला जिसकी उन्हें उम्मीद थी और उससे भी अधिक। सिनेमाकॉन के लिए विशेष रूप से डेडपूल और वूल्वरिन के निर्देशक शॉन लेवी और रयान रेनॉल्ड्स द्वारा तैयार किए गए, 9 मिनट के स्पॉइलर-मुक्त फुटेज ने दर्शकों को खूब हंसाया।

9 मिनट की फुटेज पेश करते हुए, निर्देशक शॉन लेवी ने साझा किया, "यह फिल्म दर्शकों की खुशी के लिए बनाई गई थी।"

वीडियो में वेड विल्सन को एक कार सेल्समैन के रूप में दिखाया गया, जो सुपरहीरो की दुनिया से सेवानिवृत्त हुआ, बाद में टाइम वेरिएंस अथॉरिटी में पहुंचा। अपनी अनफ़िल्टर्ड विचित्रताओं के लिए प्रसिद्ध, डेडपूल और वूल्वरिन फ़ुटेज में चुटकुलों के साथ कई आर-रेटेड क्षण दिखाए गए हैं जो आपको अपनी सीटों से गिरने पर मजबूर कर देंगे। फ़ुटेज में किसी बिंदु पर, डेडपूल कैमरे की ओर मुड़कर कहता है: "इसे चूसो, फॉक्स। मैं डिज़नीलैंड जा रहा हूँ!"। दर्शकों ने ह्यू जैकमैन की अपने बहुचर्चित चरित्र, वूल्वरिन के साथ वापसी की एक संक्षिप्त झलक भी देखी, क्योंकि डेडपूल वूल्वरिन के साथ फिर से मिला, एक कार में एक साथ ड्राइविंग करते हुए।

डेडपूल और वूल्वरिन 26 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार हैं, दर्शक अपने दो पसंदीदा सुपरहीरो को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए अपना उत्साह नहीं रोक पा रहे हैं!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News