क्रू'' का होली एंथम ''चोली'' पहली बार होर्डिंग पर किया जाएगा लॉन्च

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 02:07 PM (IST)

नई दिल्ली।  टीज़र से लेकर ट्रेलर तक, एक गाना जिसने पूरे देश को उत्साहित किया है, वह अब जल्दी ही रिलीज होने वाला है। मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर 'चोली' की रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है, सबको इस होली के मौसम पर इसके बीट्स पर ग्रूव करने के लिए इनवाइट किया है। ऐसे में इस उत्साह को और भी बढ़ाते हुए, मेकर्स ने एक और थ्रिलिंग अपडेट भी जारी किया है।

 

'क्रू' का होली एंथम 'चोली' होर्डिंग पर किया जाएगा लॉन्च
दिलचस्प बात यह है कि इस गाने को कोई और नहीं बल्कि दिलजीत दोसांझ ने गाया है।  एक रोमांचक मोड लेते हुए, मच अवेटेड फिल्म 'क्रू' के मेकर्स ने सिर्फ 'चोली' गाने की रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है, बाल्की के फैंस को एक और थ्रिलिंग अपडेट से भी नवाजा है।'नैना' के सक्सेस के बाद, दिलजीत 'चोली' के साथ एक बार फिर अपना जादू चलाने वाले हैं, अपने अनोखे स्टाइल से इस ट्रैक को नया अंदाज देकर, बेहद पसंद किए जाने वाले क्लासिक को वह एक नई रोशनी में पेश करेंगे।

 

"क्रू" के साथ एक शानदार सिनेमेटिक यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाइए। राजेश ए कृष्णन के डायरेक्शन और बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क के सहयोग में बनीं, यह फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में तैयार हो जाइए एक ऐसे शानदार एडवेंचर के लिए, जो आपको बिल्कुल अपने साथ बांधे रखेगी। फिल्म से उम्मीद है कि यह एक ऐसी सिनेमैटिक स्पेक्टाकल देगी जो आपको यादगार पलों में ले जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News