क्रू ने दूसरे दिन की 21.06 करोड़ की कमाई, 41 करोड़ के पार हुआ वर्ल्ड वाइड कलेक्शन

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 01:29 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मच अवेटेड फैमिली एंटरटेनर फिल्म क्रू ने सिनेमाघरों में लाजवाब एंट्री मारी है। तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की तिगड़ी ने दर्शकों के दिलों को जीता है। फिल्म को सभी तरफ से शानदार रिव्यूज मिल रहे हैं, और इस वजह से इसने बॉक्स ऑफिस पर मजबूत कदम रखा है। जी हां, फिल्म ने अपने रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को भी शानदार कमाई के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए 21.06 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया है। इस तरह अब फिल्म का टोटल 41.13 करोड़ वर्ल्ड वाइड ग्रास तक पहुंच गया है।

 

शुक्रवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई के साथ इतिहास रचा। फिल्म ने शुक्रवार भारत में 10.28 करोड़ की कमाई अपने नाम की जबकि दुनिया भर में इसकी फुल कमाई 20.07 करोड़ रही। आपको बता दे कि फिल्म ने फीमेल लीड फिल्म द्वारा की जाने वाली सबसे बड़ी ओपनिंग दी है। वहीं, दूसरे दिन भी अपने इस सिलसिले को आगे बढ़ते हुए फिल्म ने शनिवार भारत में 10.87 करोड़ की कमाई की जबकि दुनिया भर में कुल कमाई के मामले में इसने 21.06 करोड़ अपने नाम किया। अब फिल्म ने दुनिया भर में की गई कमाई के मामले में 41.13 करोड़ की कमाई हासिल कर ली है। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

 

तो "क्रू" के साथ एक सिनेमाटिक सफर की तैयारी कर लीजिए, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है। बता दें कि इसे राजेश ए. कृष्णन ने निर्देशित किया है, यह बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की हाईली एंटीसिपेटेड फिल्म है और अब सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News