अल्लू अर्जुन की ''पुष्पा 2'' का क्रेज जारी! पंडालों में छाईं ''सूसेकी'' गाने से प्रेरित गणपति मूर्तियां!

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 10:32 AM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विशाखापट्टनम का एक फैन इंस्टाग्राम पर एक अनोखे गणपति डेकोरेशन रील की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। रील में भगवान गणेश को पैन इंडिया ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ के गाने 'सूसेकी' (हिंदी में 'अंगारों') के एक आइकॉनिक पोज में दिखाया गया है जिसमें नेशनल अवॉर्ड विनर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना हैं।

यह रील पोस्ट करते ही जल्द से जल्द पॉपुलर होने के साथ ही वायरल हो गया जिसे फैंस और भक्तों ने बेहद पसंद किया और इसे सिर्फ एक दिन में हजारों की संख्या में लाइक्स और शेयर मिले हैं। फैन के इस क्रिएटिव आइडिया ने फॉलोवर्स को खुश कर दिया है और पुष्पा फ्रेंचाइजी के दुनिया भर में फैले इनफ्लुएंस को भी पेश किया है। बता दें कि गाने में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के आइकॉनिक डांस मूव्स ने सीक्वल के लिए एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mounu Reddy (@mounicrazy6)

सुकुमार द्वारा डायरेक्टेड ‘पुष्पा 2: द राइज़’ एक मजदूर की कहानी है जो तस्करी के काम में सबसे ऊपर पहुंच जाता है। फिल्म में जहां अल्लू अर्जुन ने पुष्पा राज का लीड रोल निभाया है वहीं रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल भी लीड रोल्स में हैं। इस साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में आने वाली ‘पुष्पा 2: द रूल’ की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को लेकर लोगों का उत्साह बढ़ता ही जा रहा है।

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News