SATMAT ग्रुप के अंतर्गत कंपनी SATMAT Events का मेनेजमेंट क्षेत्र में अनूठा योगदान

punjabkesari.in Thursday, Oct 26, 2023 - 10:40 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज हर व्यक्ति अपने हर खुशी को एक अलग लेवल पर सेलिब्रेट करते हैं ऐसे में उन छोटी-छोटी खुशियों को एक यादगार पल बनाने का काम एक इवेंट कंपनी करती है जिसका इसमें बहुत ही ज्यादा योगदान होता है, इसके अलावा कहीं पर भी बड़े-बड़े इवेंट ऑर्गेनाइज किए जाते हैं तो उसमें इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के द्वारा ही सभी चीज संभाली जाती है जिस वजह से हम सभी उसे पाल का आनंद ले पाते हैं। 

SATMAT GROUP के अंतर्गत SATMAT EVENTS, SATMAT ETICKETING, जैसी कंपनियां भी शामिल हैं, जिसके संस्थापक रोहित उगाले (Rohit Ugale) है,  SATMAT EVENTS द्वारा अब तक कई ऐसे शो का आयोजन किया हैं जो एक सुनहरे यादव की तरह कई लोगों के मन में है जिन्होंने उसे पल को अनुभव किया हैं, इस कंपनी को 6 साल पूरे होने जा रहे हैं, और इस अवसर पर इन्होंने कई ऐसे सामाजिक काम किए हैं जो कि हर किसी को प्रेरणा देती है। 

SATMAT समूह ने आईटी उद्योग में अपनी उल्लेखनीय उपलब्धियों के साथ ही, पुणे में एक खाद्य अभियान चलाकर कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी का भी उदाहरण प्रस्तुत किया है। कंपनी वर्तमान में कल्याणी नगर और विमान नगर हडपसर क्षेत्रों में निवास करने वालों को भोजन किटें वितरित कर रही है, जो उस समुदाय की प्रतिबद्धता को प्रकट करती है जिन्होंने उनका समर्थन किया है।

अपने आने वाले समय में SATMAT Events कंपनी हनी सिंह के एक कंसर टी का पूरा मैनेजमेंट अपने कंधों पर लेने वाली है जिसका बहुत लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और अपने आने वाले वक्त में SATMAT कम्पनी कई प्रोजेक्ट पर काम करने वाली है जिसे केवल इन्हें ही नहीं बल्कि कहीं रोजगारों के अवसर भी प्रदान होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Dishant Kumar

Recommended News

Related News