ZEE5 ने AVOD विशेष शीर्षक ''Colourrs of Love'' का ट्रेलर किया रिलीज

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 05:52 PM (IST)

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। ZEE5 भारत का सबसे बड़ा घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है जिसने आज AVOD डायरेक्ट-टू-डिजिटल और मुफ्त स्ट्रीमिंग फिल्म 'Colourrs of Love' का ट्रेलर पेश किया है। प्यार, नुकसान और आत्म-खोज की यात्रा की चुनौतियों की खोज करते हुए यह दिल को छू लेने वाली फिल्म एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी को प्रदर्शित करती है जिसमें स्मरण साहू, भक्ती कूबावत, पवन चोपड़ा और दीपिका अमीन शामिल हैं। इस फिल्म को दिव्येश लिम्बानी ने लिखा और निर्देशित किया है और इसे सिनेमा सेंट्रल के भार्गव धामेलिया द्वारा निर्मित किया गया है। कहानी एवी शर्मा, एक आकर्षक युवा डॉक्टर और सेक्स थेरेपिस्ट, की है, जो एक दिल तोड़ने वाले ब्रेकअप के बाद निराशा के गहराईयों में चला जाता है। अपनी प्रसिद्ध लेखक मां विद्या शर्मा द्वारा पाले जाने के बाद एवी खुशी की खोज में एक आत्म-खोज यात्रा पर निकलता है जहां वह राजत से मिलता है और इस यात्रा के दौरान प्यार और उपचार की सच्चाई को उजागर करता है। ZEE5 ओरिजिनल, 'Colourrs of Love' 4 अक्टूबर को प्रीमियर होगा।

'Colourrs of Love' एवी शर्मा की खूबसूरत यात्रा का फॉलो करता है जो एक प्रगतिशील सेक्स थेरेपिस्ट है जिसे उसकी प्रसिद्ध लेखक मां विद्या शर्मा ने पाला है। मानव मनोविज्ञान की गहरी समझ रखने के बावजूद एवी दो भयानक ब्रेकअप के बाद अवसाद में चला जाता है। सुकून पाने के लिए वह अपनी मां की सलाह पर एक प्रसिद्ध मनोवैज्ञानिक राजत की ओर मुड़ता है। जैसे-जैसे एवी अपनी छिपी भावनाओं का सामना करता है वह प्यार और अपने बारे में अनपेक्षित सत्य का पता लगाना शुरू करता है। जब आशा निकट लगती है तो अतीत से एक अप्रत्याशित (unexpected) संदेश आता है जो उसे पुराने घावों और इलाज की नई राह के बीच चयन करने के लिए मजबूर करता है। वह क्या निर्णय लेगा?

निर्माता भार्गव धामेलिया ने कहा, "मैं ZEE5 के साथ 'Colourrs of Love' पर सहयोग करके बहुत खुश हूं, जो एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो आज के दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ता है। यह कहानी जो भावनाओं और प्रामाणिकता से भरी है प्यार और आत्म-खोज की बाधाओं को दर्शाती है जो हमारे जीवन में बेहद प्रासंगिक हैं। फिल्म का हर फ्रेम ऐसा तैयार किया गया है कि यह वास्तविक संबंध को जगाता है जिससे दर्शकों को एवी की यात्रा से पूरी तरह जुड़ने का अवसर मिलता है। यह ZEE5 के साथ हमारा पहला सहयोग है और मैं इस आकर्षक कहानी को लाखों लोगों के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूं।"

कहानी के उपचार के बारे में बात करते हुए निर्देशक और लेखक दिव्येश लिम्बानी ने कहा, "‘Colourrs of Love’ आधुनिक संबंधों की एक मजेदार संबंधित कहानी है जो आत्म-खोज की हमारी यात्रा में अनुभव किए गए विभिन्न भावनाओं को पकड़ती है। आज की तेज-तर्रार दुनिया में हम में से कई भ्रम और अपने आप को बेहतर ढंग से समझने की इच्छा के साथ जूझते हैं। एवी की कहानी के माध्यम से हम महत्वपूर्ण संबंधों के महत्व को उजागर करते हैं—चाहे वह दोस्ती हो पारिवारिक बंधन हो या मेंटरशिप हो जैसे हम अपनी गलतियों से सीखते हैं। यह फिल्म जीवन को समृद्ध करने वाले प्यार के असली 'Colourrs' को खूबसूरती से प्रकट करती है।"

मुख्य अभिनेता स्मरण साहू, जो 'एवी' के रूप में नजर आते हैं, ने कहा, "मेरा चरित्र एक बहुआयामी पात्र है जिसकी परवरिश और शिक्षा ने उसे मानव अनुभव की गहरी समझ दी है, जो सामाजिक बंधनों से मुक्त है। हालांकि, उसका व्यक्तिगत जीवन एक अलग कहानी है क्योंकि वह लगातार दिल टूटने के बाद के परिणामों का सामना करता है। इस भूमिका के माध्यम से मैं मानव यौनिकता संबंधों की गतिशीलता और एक ऐसे विश्व में संतुलन खोजने की चुनौतियों का पता लगाने का लक्ष्य रखता हूं जो हमेशा अपनी प्रगतिशील आदर्शों के साथ मेल नहीं खाता। यह एक ऐसी कहानी में डूबने का सम्मान है जो इतनी परतदार और संबंधित है और मैं दर्शकों को इस भावनात्मक यात्रा में शामिल होते हुए देखने के लिए उत्सुक हूं।"

दीपिका अमीन, जो 'विद्या' की भूमिका निभाती हैं, ने व्यक्त किया, "विद्या एक प्रसिद्ध लेखक है जिसका साहित्य जीवन की सुंदरता और unfolding को अन्वेषण करता है। एक मां के रूप में उसका अपने बेटे एवी के साथ का बंधन ताजा और अनोखा है। विद्या एक ऐसी शख्सियत है जो अपने मुक्त-प्रेरित और जीवंत उपस्थिति से तुरंत कमरे को रोशन कर देती है। इस चरित्र में उतरना मेरे लिए सम्मान की बात है जो कहानी की unfolding में एक केंद्रीय भूमिका निभाती है। मैं आशा करती हूं कि दर्शक विद्या की गर्मी बुद्धिमानी और उसके आत्मा से जुड़ेंगे।"

पवन चोपड़ा, जो 'राजत' का चरित्र निभाते हैं उन्होंने कहा, "मैं इस दिलचस्प पात्र को जीवंत करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। वह एक अनुभवी मनोवैज्ञानिक है जिसने अपने आखिरी सालों को ग्रामीण क्षेत्रों में बच्चों को शिक्षित करने में समर्पित किया है। राजत एक वास्तविक रूप से दिलचस्प और शांतिपूर्ण व्यक्तित्व का धारण करता है - उसका पेशा उसे एक सकारात्मक और हल्के-फुल्के आभा से भर देता है। वह दुनिया को आशा और खुशी के दृष्टिकोण से देखता है, यह समझते हुए कि यह सब दृष्टिकोण के बारे में है। इस भूमिका में मैं एवी की यात्रा के माध्यम से उच्च और निम्न भावनाओं को मार्गदर्शन देने का लक्ष्य रखता हूं, राजत के अनुभव और आशावाद से सीखते हुए। यह एक ऐसा चरित्र होने का Privilege है जो अपने आस-पास के लोगों को ऊंचा करता है और हमें हर नए दिन को संभावनाओं की किरण के रूप में मानने की याद दिलाता है।"

अभिनेत्री भक्ती कूबावत ने साझा किया, "मैं 'Colourrs of Love' इस अद्भुत प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर पूरी तरह से खुश हूं। यह कहानी दर्शकों को भावनाओं के रोलरकोस्टर पर ले जाएगी - प्यार, नुकसान और आत्म-खोज की गहरी यात्रा की खोज करती है। यह एक ऐसी कहानी है जो न केवल गहराई से मनोरंजक है, बल्कि आज की तेज-तर्रार दुनिया में बताने के लिए बेहद प्रासंगिक और महत्वपूर्ण है। यह आपके दिलों और मन को सबसे खूबसूरत तरीके से हलचल में ला देगी। यह एक फिल्म है जो स्थायी छाप छोड़ेगी, सभी अपनी आकर्षक महिमा में प्यार के असली 'रंगों' को प्रदर्शित करती है।"

'Colourrs of Love' में आत्म-खोज की दिल को छू लेने वाली यात्रा के लिए 4 अक्टूबर को ZEE5 पर ट्यून करें।

Source: Navodaya TImes


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News