शूजीत सरकार की ''पीकू'' के कुछ खास पलों के संग मनाएं फादर्स डे का जश्न

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 05:29 PM (IST)

नई दिल्ली। राइजिंग सन फिल्म्स ने फादर्स डे के खास मौके पर "पीकू" को दिल छू लेने वाली श्रद्धांजलि दी है, जिसमें बाप और बेटी के बीच के मजबूत रिश्ते को खूबसूरती से दर्शाया गया है। इस फिल्म को भारतीय सिनेमा की बेस्ट फिल्मों में से एक माना जाता है, इसमें खूबसूरती से बाप और बेटी के बीच के अनोखे कनेक्शन पर रोशनी डाली गई है। 

 

दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन ने "पीकू" में अपने रोल्स को बहुत ईमानदारी और कुशलता से निभाया है। इस फ़िल्म ने अपने दिल को छू लेने वाले और खास पलों के ज़रिए परिवार के महत्व पर रोशनी डालते हुए सभी उम्र के दर्शकों को इंप्रेस किया है। यह फ़िल्म प्यार और ज़िम्मेदारी के विषयों को खूबसूरत ढंग से पेश करती है, जिससे यह सभी जनरेशन के लोगों के लिए एक मस्ट वॉच फ़िल्म बन जाती है । 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rising Sun Films (@filmsrisingsun)

 

यह बिना किसी शक जाने माने डायरेक्टर शूजित सरकार द्वारा बनाई गई एक सिनेमेटिक मास्टरपीस है, जो दर्शकों के साथ जुड़ने वाली कहानियों के जरिए से मानवीय भावनाओं को पकड़ने के अपने हुनर के लिए दुनिया भर में पॉपुलर हैं। इस अवसर का जश्न मनाने के लिए, प्रोडक्शन हाउस ने एक छोटा, दिल को छू लेने वाला वीडियो जारी किया है, जो पीकू की खूबसूरत दुनिया को दर्शाता है और फिल्म के कुछ न भूलने वाले पलों को पेश करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News