अपने पसंदीदा कार्टूनों के साथ मनाए April fool’s day

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 03:30 PM (IST)

मुंबई। क्या आपने कभी अपने पसंदीदा SonyYAY! कार्टून जैसी शानदार शरारतें करने का सपना देखा है? इस अप्रैल फूल दिवस पर, हँसी, आनंददायक आश्चर्य और शायद थोड़ी सी गड़बड़ी के लिए तैयार हो जाइए (लेकिन निश्चित रूप से सभी अच्छे मनोरंजन में) अपने पसंदीदा कार्टूनों से कुछ प्रेरणा के साथ, आपको हंसी से भरा दिन बनाने की गारंटी है और अविस्मरणीय यादें। अपने अंदर के शरारती तत्वों को हनी बन्नी की तरह सक्रिय करें, कराटे शीप की तरह भेष बदलने में माहिर बनें, या ऑगी जैसे किसी व्यक्ति से छुपें। तो, अपने अंदर के मसखरे को बाहर निकालें और इन अद्भुत कार्टून ट्रिक्स के साथ कुछ अलग-अलग मज़ा लें।

हनी और बनी के साथ व्यावहारिक चुटकुले सीखें

हनी और बनी ओजीझोलर्स हैं। वे आपकी पसंदीदा टोपी (बिना मांगे) "उधार" ले सकते हैं, लेकिन वे इसे हमेशा मुस्कुराहट के साथ लौटा देंगे। याद रखें कि कैसे हनी ने केवल साबुन के साथ स्विमिंग पूल को बाथटब में बदल दिया था? या बन्नी ने पोपट को पेंट गन से कैसे बेवकूफ बनाया? तो, इस अप्रैल फूल्स डे, इन शरारती भाइयों की प्लेबुक से एक पेज निकालें और आनंद लें। उनकी चंचल शरारतें हंसी-मज़ाक पर आधारित होती हैं, इसलिए इसे हल्का-फुल्का और मूर्खतापूर्ण रखें।

कराटेशीप के साथ एक पेशेवर की तरह भेष बदलना

क्या आप कभी भेष बदलने में माहिर बनना चाहते हैं? कराटे भेड़ से आगे मत देखो। पिद्दी की तरह, जो अपने दोस्तों (और कभी-कभी भेड़िये को भी) को आश्चर्यचकित करने के लिए चतुर वेशभूषा का उपयोग करता है, आप एक साधारण भेष के साथ एक चंचल शरारत बना सकते हैं। एक अजीब मुखौटा पहनें, अपनी अलमारी से एक अप्रत्याशित पोशाक लें, या यहां तक ​​कि अपने भाई-बहन की टोपी भी उधार लें - कुंजी यह है कि आप जिसे प्यार करते हैं उसे दोस्ताना डर ​​और अच्छी हंसी के साथ आश्चर्यचकित करें।

ऑगी के साथ डरपोक आश्चर्य सीखें

क्या आपको लगता है कि आप छुपन-छुपाई में अच्छे हैं? आइए इसे परीक्षण में डालें। चाहे तिलचट्टे उसके फ्रिज पर धावा बोलें, या रात को सोते समय उसके चेहरे पर तिलचट्टे दागें, ऑगी को हमेशा अपने छोटे प्रतिद्वंद्वियों से अप्रिय आश्चर्य ही मिलता है। इस अप्रैल फूल्स डे, बाजी पलटें और घर के चारों ओर कुछ हानिरहित नकली कीड़े (मकड़ियां भी काम करती हैं) छिपा दें। जब आपके दोस्त या परिवार वाले इसकी कम से कम उम्मीद करते हैं, तो वे एक खौफनाक क्रॉलर के साथ आमने-सामने आ जाएंगे, और उन्हें ऑगी की तरह इधर-उधर घूमने के लिए भेज देंगे, सब मजे में।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News