बॉर्डर 2 बटालियन का हुआ विस्तार सनी देओल के साथ शामिल हुए वरुण धवन

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2024 - 05:46 PM (IST)

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। गदर 2 के बाद एक बार फिर सनी देओल की और फिल्म का दूसरा पार्टी आने वावा है। इस बार यह फिल्म देश भक्ति की है। फिल्म का नाम है बॉर्डर 2...। फिल्म की घोषणा होने के बाद से फैंस में एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। सभी दर्शक अब इस इंरजार में है कि कब बॉर्डर 2 रिलीज होगी। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर ब्लॉकबस्टर रही थी। फिल्म के गानों से लेकर फिल्म के हर सीन में देश भक्ति देखने को मिलती है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक बॉर्डर 2 इंडियन सिनेमा की एक अहम फिल्म बनने के लिए तैयार है और टीम वरुण धवन को एक महत्वपूर्ण भूमिका में कास्ट करके इसके प्रभाव को बढ़ा रही है। खबरों की माने तो ऐसा भी कहा जा रहा कि ये फिल्म वरुण धवन के करियर के लिए बेहद अहम होगी। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करने वाले हैं। यह अतिरिक्त निर्माता भूषण कुमार और जेपी दत्ता की बहुप्रतीक्षित फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ाने के लिए तैयार है।

1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर की बात करें तो उस समय भी फिल्म में कई सारे अभिनेता शामिल थे। जिनमें सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना, सनी देओल, जैकी श्रॉफ और तब्बू, पूजा भट्ट जैसे कई कलाकार शामिल थे। गुलशन कुमार और टी-सीरीज और जेपी दत्ता की जेपी फिल्म्स बॉर्डर 2 प्रस्तुत कर रहे हैं। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 जनवरी 2026 को भव्य रुप में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News