बॉलिवुड की BFF ने दिवाली पर पहनी एक जैसी साड़ी, फैंस ने खूब किए कमेंट

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2022 - 01:01 PM (IST)

मुंबई। बॉलीवुड में हर साल की तरह इस बार भी दिवाली का त्योहार काफी धूमधाम के साथ सेलिब्रेट किया गया। पिछले हफ्ते, कई सेलेब्स ने अपने शानदार मेंशन में दिवाली पार्टी ऑर्गेनाइज की थी और ये एक स्टार-स्टडेड अफेयर रहा। मनीष मल्होत्रा ​​से लेकर फिल्ममेकर रमेश तौरानी तक के घरों में बॉलीवुड सितारों से दिवाली रोशन हुई। ये पार्टियां आज भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। इन सबके बीच बॉलीवुड की कई हस्तियां जैसे कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा सहित कई सेलेब्स ने अपने दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की। वहीं त्योहार पर कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा एक जैसी साड़ी पहनकर नज़र आई।

PunjabKesari

बता दें कि कटरीना और अनुष्का दोनों ही बेस्ट फ्रेंड मानी जाती है। वहीं दिवाली के त्योहार पर बॉलीवुड की इन दिवाज ने अलग-अलग कलर और सेम डिसाइन क साड़ी पहनी थी। खास बात ये थी कि, इन दोनों साड़ियों को मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया था। वहीं सोशल मीडिया पर दोनों की एक जैसी साड़ियों की तस्वीरें वायरल होने के बाद यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

बता दें कि एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "कैट और अनुष्का ने एक जैसी साड़ी पहनी हुई है लेकिन अलग-अलग कलर है जो इन दोनों बेस्टी के बिहेवियर को बताया है। "एक अन्य यूजर ने लिखा, 'नेबर इफेक्ट.' बता दें कि अनुष्का शर्मा और कैटरीना एक दूसरे के पड़ोसी हैं। इन सबके बीच पति विक्की कौशल ने कमेंट सेक्शन में वाइफ कैटरीना को स्टार कहा। वहीं अनुष्का के पति विराट कोहली ने वाइफ की पोस्ट पर दिल खोलकर इमोजी शेयर किए।

PunjabKesari

अनुष्का और कैटरीना ने बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के साथ ‘जब तक है जान’ और ‘जीरो’ फिल्म में साथ काम किया है। यह क्लियर है कि अनुष्का और कैटरीना के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। कॉफ़ी विद करण के एक सीज़न में कैटरीना और अनुष्का दोनों ने एक साथ काउच शेयर किया था और उनकी दोस्ती को बहुत लोगों ने लाइक भी किया था। उम्मीद है कि ये दोनों बेहतरीन एक्ट्रेस जल्द ही स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News