बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की ट्विटर पर वापसी, ट्वीट कर फैंस को दी खुशखबरी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2023 - 07:20 PM (IST)

नेशनल डेस्कः अपने बेबाक बोल के लिए जाने जाने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर वापसी हो गई है। ट्विटर ने कंगना के अकाउंट को रीस्टोर कर दिया है। उन्होंने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी। कंगना ने ट्वीट में लिखा, "सभी को नमस्कार, यहां वापस आकर अच्छा लगा।" कंगना ने अपने ट्विटर पर उज्जैन के महाकाल की फोटो को अपनी प्रोफाइल पिक्चर बनाया है। उन्होंने आगे अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' का एक बीटीएस (पर्दे के पीछे) वीडियो ट्वीट किया और इस खबर से उनके फैन्स में बड़ा उत्साह है! उन्होंने बीटीएस वीडियो के साथ एक कैप्शन अटैच किया- "और यह एक रैप है !!! इंमरजेंसी का शूट सफलतापूर्वक पूरा हुआ... 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं।"


अभिनेत्री के फॉलोवर उन्हें वापस पाकर काफी खुश हैं और कई ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, "वापसी पर स्वागत है!!!" हालांकि, उनके प्रोफाइल से एक आधिकारिक ब्लू टिक गायब है, जिसके प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही उनके खाते से जुड़ जाएगा। साल 2021 में मई मेंट्विटर ने कंगना के ट्विटर अकाउंट को "स्थाई रूप से सस्पेंड" कर दिया था क्योंकि उन्होंने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के हालिया परिणामों पर अपमानजनक टिप्पणी करते हुए कई ट्वीट किए थे।

ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी द्वारा पिछले साल राज्य के चुनावों में भाजपा को हराने के बाद 'क्वीन' स्टार ने अपने ट्वीट में पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग की। अपने ट्विटर हैंडल पर  राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने ममता के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। विवादित ट्वीट्स की एक श्रृंखला में कंगना ने उन्हें "अनलेश मॉन्स्टर" कहा। ट्विटर के एक प्रवक्ता के मुताबिक, कंगना का अकाउंट लगातार गुस्से और हिंसा को भड़का रहा था। जो प्लेटफॉर्म पर वैश्विक सार्वजनिक बातचीत के मूल्य को कम कर रहा था।

ट्विटर ने कहा, "ट्विटर का उद्देश्य सार्वजनिक बातचीत की सेवा करना है। हिंसा, उत्पीड़न और इसी तरह के अन्य प्रकार के व्यवहार लोगों को खुद को अभिव्यक्त करने से हतोत्साहित करते हैं और अंततः वैश्विक सार्वजनिक बातचीत के मूल्य को कम कर देते हैं। हमारा नियम यह सुनिश्चित करने के लिए हैं कि सभी लोग स्वतंत्र रूप से और सुरक्षित रूप से सार्वजनिक बातचीत में भाग ले सकें।" पिछले साल अक्टूबर में एलोन मस्क के माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट की बागडोर संभालने के बाद, कंगना ने ट्विटर पर वापस आने की इच्छा व्यक्त की। रानौत की इंस्टाग्राम कहानियां अभिनेता के निलंबित खाते को पुनः प्राप्त करने के उनके प्रशंसकों के अनुरोधों को पूरा कर रही थीं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News