'ग्रेट इंडियन कपिल शो' का ब्लॉकबस्टर फिनाले, कार्तिक आर्यन ने लगाए चार चांद

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 12:59 PM (IST)

नई दिल्ली। कपिल शर्मा का पॉपुलर शो 'ग्रेट इंडियन कपिल शो' अब बंद होने जा रहा है। ग्रेट इंडियन कपिल शो के फिनाले में कार्तिक आर्यन अपनी मम्मी के साथ नजर आएंगे। शो का ये आखिरी एपिसोड 22 जून को नेटफ्लिक्स पर दिखाया जाएगा। साथ ही शो के दूसरे सीजन की भी घोषणा कर दी गई है। ग्रैंड फिनाले में कार्तिक आर्यन को उनकी माँ माला तिवारी के साथ हंसी के ठहाके लगाते हुए देखा जाएगा। साथ ही आखिरी एपिसोड में कार्तिक के बचपन के किस्से भी सुनने को मिलेंगे।


1. शो की कास्ट की जबरदस्त केमिस्ट्री 
द ग्रेट इंडियन कपिल शो के पहले सीज़न में शो के कलाकारों ने जबरदस्त परफार्म कर सबको एंटरटेन किया। इस कास्ट की सबसे अच्छी बात कलाकारों के बीच की केमिस्ट्री है, जो कपिल के वोट देने से स्पष्ट होती है इसके लिए कपिल  सबको धन्यवाद करेंगे ।

 

2.कार्तिक कॉलिंग
कपिल की बेटी उन चुनिंदा भाग्यशाली फैंस में से एक हैं जिनके लिए कार्तिक आर्यन बस एक वीडियो कॉल की दूरी पर हैं। यह जानने के लिए जुड़े रहें कि कपिल की बेटी कार्तिक के अलावा किसे कॉल करना चाहती थी।

 

3.कपिल ने कार्तिक आर्यन के लिए रखा स्वयंवर
एपिसोड के दौरान कार्तिक की मां ने अपने बेटे के लिए एक स्वयंवर रखा, जहां उन्होंने खुलासा किया कि वह अपने परिवार में एक डॉक्टर बहू चाहती हैं। इस के बाद कपिल ने एक लाइन में कई लड़कियो को खड़ा किया और मम्मी से पूछा की कार्तिक के लिए परफेक्ट मैच क्यों होंगे? क्या कार्तिक उसे ढूंढ पाएगा? जिसके लिए मम्मी की भी मंजूरी हो।

 

4. द ग्रेट इंडियन कपिल शो की अब तक की सबसे क्यूट मेहमान
इस सीज़न में कपिल के कैफे में कई कमाल के मेहमान आए। वहीं इस एपिसोड में अब तक की सबसे छोटी और क्यूट मेहमान कार्तिक की पेट और परिवार की सबसे पसंदीदा सदस्य, कटोरी सेट पर  नजर आएगी।

 

5. कृष्णा, कीकू और सुनील जमाएंगे रंग
हमने इस सीज़न में कृष्णा, कीकू और सुनील के साथ कुछ अविश्वसनीय सेगमेंट देखे हैं,बॉलीवुड के प्रतिष्ठित खान की मां की भूमिका में कीकू आपको हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देंगी। इसके अलावा कृष्णा सुनील का अंदाज भी देखने लायक होगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News