भूल भुलैया 3 का टीजर एक हफ्ते बाद भी यूट्यूब ट्रेंडिंग चार्ट्स पर नबंर 1

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2024 - 05:02 PM (IST)

नई दिल्ली। रिलीज के एक हफ्ते बाद, भूल भुलैया 3 का टीज़र अब भी काफी सुर्खियों में है, और यूट्यूब के फ़िल्म चार्ट में नंबर 1 पर बना हुआ है। टी-सीरीज़ फिल्म्स द्वारा बनाई गई, यह नई फिल्म इस फेस्टिव सीजन की सबसे बड़ी हिट बनने के लिए तैयार है, जो अपनी खूबसूरत विजुअल्स, रहस्यमय कहानी, और रूह बाबा और मंजुलिका के बीच के संघर्ष की वजह से दर्शकों का ध्यान खींच रही है।

हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट में टी-सीरीज फिल्म्स ने फैंस को उनके जबरदस्त रिस्पॉन्स के लिए शुक्रिया अदा किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा हुआ:

“#BhoolBhulaiyaa3 टीज़र को #1 ट्रेंडिंग सेंसेशन में बदलने के लिए धन्यवाद! 🔥 एक्साइटमेंट को बढ़ने दीजिए क्योंकि इस दिवाली रहस्य से उठने वाला है पर्दा! 

#YeDiwaliBhoolBhulaiyaaVaali #BhoolBhulaiyaa3ThisDiwali”

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by tseriesfilms (@tseriesfilms)

कहानी का फॉक्स रूह बाबा ( कार्तिक आर्यन), और मंजुलिका ( विद्या बालन) के बीच होने वाली जबरदस्त भिड़ंत है। बता दें कि यह रोमांचक संघर्ष कहानी में एक नया मोड़ लाने वाला है, और दर्शक बेसब्री से देखना चाहते हैं कि उनका आमना-सामना कैसा होने वाला है।

टीज़र ने दर्शकों को रूह बाबा और मंजुलिका के बीच के रोमांचक रिश्ते की झलक दिखाई, जिससे वे और देखने के लिए उत्सुक हो गए हैं। क्या रूह बाबा मंजुलिका को हराने में सफल होगा, या वह फिर से हंगामा मचाएगी? त्यौहार के मौसम के साथ, "भूल भुलैया 3" दिवाली के लिए एक ज़रूरी फिल्म बनने जा रही है, जिसमें ह्यूमर और हॉरर से भारी कहानी का शानदार मिश्रण है।

'भूल भुलैया 3' को अनीस बज्मी ने निर्देशित किया है और भूषण कुमार ने इसे प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म इस दिवाली हॉरर और कॉमेडी का मजेदार मिश्रण लाने वाली है। यह लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी 1 नवंबर को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और त्रिप्ति डिमरी मुख्य किरदारों में हैं, जो एक शानदार फिल्म के लिए आधार तैयार कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News