Bhagyashree Chauhan ने पहली फिल्म "JNU: Jahangir National University" में किया धमाकेदार प्रदर्शन

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 03:49 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अभिनेत्री Bhagyashree Chauhan की फिल्म JNU: Jahangir National University" ने  रिलीज़ होते ही सिनेमाघरों में धूम मचा दी है। इस फिल्म का निर्देशन विनय शर्मा (Vinay Sharma) ने किया है और इसमें कई बड़े कलाकार शामिल हैं। लेकिन सबसे ज्यादा तारीफें बटोर रही हैं भाग्यश्री चौहान (Bhagyashree Chauhan), जिन्होंने इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है।

भाग्यश्री चौहान की इस फिल्म में अदाकारी को बहुत सराहा जा रहा है। फिल्म में उनका किरदार बेहद प्रभावशाली और भावनात्मक है। दर्शक और समीक्षक दोनों ही उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहे हैं। भाग्यश्री ने अपने किरदार में जो गहराई और सच्चाई दिखाई है, वह काबिले तारीफ है।

"JNU: Jahangir National University" एक दिलचस्प कहानी पर आधारित है जिसे विनय शर्मा ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म में उर्वशी रौतेला, सिद्धार्थ बोडके, पियूष मिश्रा, रवि किशन, विजय राज, रश्मि देसाई, सोनाली सहगल, अतुल पांडे और कुंज आनंद जैसे अनुभवी कलाकार शामिल हैं। इन सभी बड़े सितारों के बीच भी भाग्यश्री चौहान का प्रदर्शन सबसे ज्यादा चर्चा में है।

रिलीज के बाद से ही "JNU: Jahangir National University" को इसके कहानी और मजबूत प्रदर्शन के लिए सराहा जा रहा है। खासकर भाग्यश्री चौहान (Bhagyadhree Chauhan) की अदाकारी को बहुत पसंद किया जा रहा है। समीक्षक उनकी भावनाओं को बखूबी दर्शाने की क्षमता की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें बॉलीवुड का भविष्य का सितारा मान रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News