लापता लेडीज की बिहाइंड द सीन झलक आई समाने, किरण राव और प्रतिभा रांटा की झप्पी ने जीता दिल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2024 - 02:24 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। किरण राव की फिल्म "लापता लेडीज" की रिलीज डेट करीब आ रही है। ऐसे में दर्शकों के उत्साह को बढ़ाने के लिए फिल्म की टीम ने एक खास बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है, जो सेट पर की गई मस्ती और भाईचारे की एक झलक भर है। इस वीडियो में प्रतिभा रांता और बाकी टीम मेंबर्स के बीच की बॉन्डिंग और सेट काम करते हुए उनके अनुभव को खूबसूरती के साथ कैद किया गया है। ये बीटीएस नजारा फैन्स को न सिर्फ फिल्म की एक झलक पेश करता है, बल्कि ये भी दिखाता है कि कैसे पूरी टीम ने एक साथ मिलकर हर पल को एंजॉय किया, जिससे ऑडियंस के बीच ये उम्मीद जगी है कि फिल्म भी उतनी ही एंटरटेनिंग और प्यारी होगी।  

इस दिलचस्प वीडियो में, दर्शकों को प्रतिभा रांता की एक झलक देखने को मिलती है जिसमें वो अपने किरदार में चमक बिखेरती नजर आ रही है। इसमें उनकी एक्टिंग का दम दर्शाया गया है जिससे दर्शकों को कनेक्ट करने वाले कुछ सीन्स देखने मिलेंगे। लेकिन इस वीडियो का असली मजा तब आता है जब डायरेक्टर किरण राव और प्रतिभा रांता के बीच में एक दिल को छू लेना वाला पल शेयर किया गया हैं। दोनों के बीच हुए इस दिल छू लेने वाले हग ने वीडियो को एक और खुशनुमा फील दिया, जिसे फैन्स को मिस नहीं करना चाहिए।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jio Studios (@officialjiostudios)

प्रतिभा रांटा 'लापता लेडीज़' की शाइनिंग स्टार के रूप में उभरी हैं, उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से दिल जीत लिया है जो एक लंबा प्रभाव छोड़ने का वादा करता है। ये बीटीएस वीडियो सिर्फ एक आनंददायक टीज़र ही नहीं है,  बल्कि ये कास्ट और क्रू के बीच प्यार और तालमेल की एक खूबसूरत झलक भी पेश करता है।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News