बस्तर: द नक्सल स्टोरी का पहला दमदार गाना 'वंदे वीरम' हुआ रिलीज

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 05:25 PM (IST)

नई दिल्ली।   विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का हार्ड हिटिंग और सोचने पर मजबूर करने वाला दमदार ट्रेलर रिलीज़ हो चुकी है, और तब से फिल्म के लिए लोगों के बीच बातचीत जोरो पर है। ट्रेलर में मेकर्स ने क्रूर और अनफ़िल्टर्ड सच्चाई की झलक दिखाई गई है, जिसे वह फिल्म में पेश करने जा रहे हैं।

 

फिल्म को लेकर चर्चा बढ़ती जा रहा है और दर्शक इसे 15 मार्च 2024 को देखने के लिए उत्साहित हैं, ऐसे में मेकर्स ने दर्शकों के उत्साह को और बढ़ाते हुए फिल्म के पहले और सबसे शक्तिशाली गाने 'वंदे विरम' को रिलीज़ कर दिया है। जावेद अली की आवाज़ में यह गाना रूह को छू लेने वाला है, गाने में देश के लोगों के भीतर देशभक्ति की भावना जगाने की शक्ति है। यह गाना दर्शकों को खतरनाक और हद्दों को पार करने वाली झलक दिखाता है।

 

गाने से यह साफ़ है कि ये फिल्म सभी के उमीदों से बहुत आगे जाएगी। बहादुर और हिम्मती होने के बावजूद, यह फिल्म वादा करती है कि ये इमोशनल कंटेंट के साथ आएगी, जो हर किसी के आँखों को नम करने वाली है।

मेकर्स ने आज एक लॉन्च इवेंट में गाना लॉन्च किया है, जिसमें पुलिस अधिकारी और जवानों की मौजूदगी ने इवेंट को खास बनाया है। सॉन्ग लॉन्च के बाद, मेकर्स ने देश की रक्षा करने वाले रियल लाइफ हीरोज, यानी पुलिस अधिकारियों और जवानों को सम्मानित भी किया।

 

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News