''मीठा खट्टा प्यार हमारा'' की सांची उर्फ आर्ची सचदेवा ने अपने किरदार के बारे में की बात, जानिए क्या कहा?

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 04:30 PM (IST)

नई दिल्ली। स्टार प्लस अपने नए शो "मीठा खट्टा प्यार हमारा" के साथ कुछ नया करने की कोशिश की है, जिसमें प्रेरणा सिंह, अविनाश मिश्रा और आर्ची सचदेवा लीड रोल में हैं। इस शो को पुणे की कहानी बताई गई है, जहां रहने वाली लड़की साजिरी (प्रेरणा सिंह द्वारा निभाया गया किरदार) की कहनी से हम रूबरू होते हैं। साजिरी को हमेशा एक दोस्त, भरोसेमंद के रूप में देखा जाता है, लेकिन इसके बावजूद उसे दूसरों द्वारा अनदेखा किया जाता है।

 

अब सवाल यह उठता है कि क्या सजीरी कभी यह मान पाएगी कि वह अपनी ज़िंदगी और लव स्टोरी में मुख्य किरदार बन सकती है? "मीठा खट्टा प्यार हमारा" शिवम (अविनाश मिश्रा द्वारा निभाया गया किरदार) के साथ साजिरी के रिश्ते को दर्शाएगा और उसके बढ़ते आत्मविश्वास को उजागर करेगा, खासकर जब वह खाना बना रही हो या खाना बनाने के अपने जुनून के बारे में बात कर रही हो। दरअसल, वह एक दिन शेफ़ बनने का सपना देखती है।

 

शो का मेन फोकस साजिरी की सेल्फ-ट्रांसफॉर्मेशन की पर्सनल जर्नी है। "मीठा खट्टा प्यार हमारा" आत्मविश्वास के बनने से लेकर आम से खास बनने की यात्रा पर रोशनी डालेगा। दर्शक साजिरी, जिसे किसी ने अनदेखा किया जाता है, और सांची (आर्ची सचदेवा), जो अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है, के बीच दोस्ती देखेंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि शिवम के साथ उनकी कहानी कैसे आगे बढ़ती है।

 

आर्ची सचदेवा स्टार प्लस के शो "मीठा खट्टा प्यार हमारा" में सांची की भूमिका निभाएंगी। उन्हे इससे पहले  शो "जुनूनियत" में देखा गया था, शो में उन्होंने अंकित गुप्ता और गौतम विग के साथ स्क्रीन शेयर करते देखा गया था। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि नए शो में सांची का किरदार क्या सरप्राइज लेकर आता है।

 

स्टार प्लस के शो मीठा खट्टा प्यार हमारा की आर्ची सचदेवा उर्फ सांची कहती हैं, "मैं स्टार प्लस के शो मीठा खट्टा प्यार हमारा का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित और धन्य हूं। मैं जनवरी में मुंबई आई थी और सांची के किरदार के लिए नहीं, बल्कि किसी और भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था। इस बीच, मैंने कई ऑडिशन दिए, लेकिन चीजें कारगर नहीं हुईं और मैंने छोड़ने का फैसला किया। लेकिन फिर किस्मत ने मेरा साथ दिया और मैं सांची के किरदार के लिए शॉर्टलिस्ट हो गई और शायद यह भूमिका निभाना मेरी किस्मत में था। सांची एक मॉडर्न, स्मार्ट लड़की है, लेकिन साथ ही, वह वही चाहती है जिस पर उसका दिल और आंखें हैं।" 'मीठा खट्टा प्यार हमारा' 24 अप्रैल को शाम 6:30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News