अनुष्का सेन ने जाहिर की ग्लोबल प्रोजेक्ट पर काम करने की एक्साइटमेंट

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 03:22 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अनुष्का सेन को हाल ही में आए "दिल दोस्ती डिलेमा" में असमारा का किरदार निभाकर व्यापक पहचान और तारीफ मिली है। उनकी परफॉर्मेंस को देश भर के उनके सपोर्ट द्वारा खून पसंद किया गया है। ऐसे में अब एक्ट्रेस अपनी अगली इंटरनेशनल फिल्म "एशिया" में एक हत्यारे की भूमिका निभाकर नई टेरिटरी में कदम रख रही हैं।

 

हाल ही में वैराइटी को दिया अपने इंटरव्यू में अनुष्का सेन ने ग्लोबल प्रोजेक्ट पर काम करने की अपनी एक्साइटमेंट को जाहिर करते हुए कहा, “यह एक एक्शन थ्रिलर है और इसमें पूरे एशिया, अलग-अलग देशों से लोग शामिल हो रहे हैं। और यह एक ग्लोबल फिल्म है। यह एक के-फिल्म है, और मैं इसका हिस्सा बनने के लिए वाकई एक्साइटेड हूं। हमने पहला शेड्यूल शूट कर लिया है और अब हम दूसरे शेड्यूल का इंतजार कर रहे हैं। मैं पहली बार एक हत्यारे की भूमिका निभा रही हूं।”

 

एक्ट्रेस ने कोरियन सिनेमा के लिए अपनी सराहना को भी साझा किया और साथ ही बताया कि वह इंडस्ट्री के साथ मिलकर काम करने की इच्छा रखती हैं। वह कहती हैं, “कोविड के समय में जब मैं के-ड्रामा देखती थी, तब वे मुझे अच्छा महसूस कराते थे। और उस समय, मैं बस यही सोचा करती थी कि कोरिया एशिया में है और यह बहुत अच्छा होगा अगर हम उनके साथ सहयोग कर सकें... उनका कंटेंट तैयार करने का तरीका, बहुत कमाल का और इंस्पायर करने वाला है। इंडियन में जैसे हम रोमांस और फैमिली को दिखाते हैं, इस तरह से इंडियन सिनेमा और कोरियन सिनेमा के बीच बहुत सारी समानताएं हैं।”

 

इस प्रोजेक्ट के लिए सेन की एक्साइटमेंट और नई भूमिकाएं तलाशने की उनकी कोशिश, अलग अलग और आकर्षक परफॉर्मेंस के लिए उनकी डेडिकेशन को दर्शाती है। हत्यारों की दुनिया में अपने कदम और इंटरनेशनल सहयोग की इच्छा के साथ, अनुष्का सेन अपनी वर्सेटाइल टेलेंट और ग्लोबल विजन से दर्शकों को इंप्रेस करना जारी रखती हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस को कोरियाई टूरिज्म के लिए हॉनरेरी ब्रांड एंबेसडर भी नियुक्त किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News