अनुपम खेर ने ''अनुपम खेर दिवस'' के नौ साल पूरे होने को किया सेलिब्रेट

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 09:32 PM (IST)

मुंबईः 2015 में अभिनेता अनुपम खेर को उनके नाम पर एक विशेष सम्मान मिला क्योंकि संयुक्त राज्य अमेरिका के लास वेगास शहर ने विश्व स्तर पर कला और सिनेमा के क्षेत्र में उनके योगदान को मान्यता देते हुए 10 सितंबर को अनुपम खेर दिवस घोषित किया। इस प्रतिष्ठित उपलब्धि के नौ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर इसे सेलिब्रेट किया।  

10 सितंबर को 'अनुपम खेर दिवस' घोषित किए जाने के बारे में एक समाचार स्निपेट की एक क्लिप साझा करते हुए, अभिनेता ने इसे किशोर कुमार की 'साला मैं तो साहब बन गया' के संगीत पर सेट किया। इसके साथ उन्होंने लिखा, '' आज से नौ साल पहले 10 सितंबर 2015 को हुआ था। कुछ भी हो सकता है!'' जय हो!!” इस पोस्ट ने खेर के प्रशंसकों को उनका जश्न मनाने के लिए प्रेरित किया और कॉमेंट के ज़रिये उन्होंने अपने प्यार को व्यक्त किया। रोनित बोस रॉय ने भी खेर को उनकी उपलब्धि पर बधाई दी।

2024 में 40 साल पूरे करनेवाले अनुपम  खेर की यात्रा बहुत ही  शानदार  रही है और इस दौरान उन्होंने न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर अपनी पहचान बनाई है। वह हाल के दिनों में भारत में द कश्मीर फाइल्स, उंचाई और कार्तिकेय 2 सहित कुछ यादगार प्रोजेक्ट का हिस्सा रहे चुके  है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उन्होंने सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक, द बिग सिक और बेंड इट लाइक बेकहम जैसी फिल्मों के साथ-साथ न्यू  एम्स्टर्डम और श्रीमती विल्सन जैसे शो में भी काम किया है। इसके अलावा  उनके आगामी प्रोजेक्ट में स्पोर्ट्स ड्रामा विजय 69 और द सिग्नेचर के साथ-साथ उनकी दूसरी निर्देशित फिल्म  तन्वी द ग्रेट भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News