आमिर खान के जन्मदिन की धमाकेदार तैयारी! अलग अंदाज में मनाया जाएगा मिस्टर परफेक्शनिस्ट का बर्थडे

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 06:48 PM (IST)

नई दिल्ली। मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जानें वाले सुपरस्टार आमिर खान सच में देश के सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जो हमेशा अपनी फिल्मों के जरूर दर्शकों के दिमाग पर एक अलग छाप छोड़ते हैं। सुपरस्टार को हर तरफ से बेहद प्यार मिलता है और दर्शक भी बेसबरी से इंतजार करते हैं कि कब वो सुपरस्टार को स्क्रीन पर देखें। जैसे कि सुपरस्टार अपनी अगली दिलचस्प कहानी 'सितारे ज़मीन पर' के साथ दर्शकों को दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं, वह अपने बर्थडे को भी काम करते हुए बिताएंगे क्योंकि वो फिल्हाल इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

 

आमिर खान अपना बर्थडे 14 मार्च को मनाते हैं और हर साल उन्हें इस खास दिन पर सुपरस्टार को उनके फैंस से ढेर सारा प्यार मिलता है। मगर, यह साल थोड़ा अलग होगा। क्योंकि आमिर खान अपनी अगली फिल्म सितारे ज़मीन पर की शूटिंग में बिजी हैं, और इस तरह से वह अपने बर्थडे को शूटिंग के बीच में ही मनाएंगे।

 

आमिर खान अपने डेडिकेशन, और अपने काम में परफेक्शन के लिए जाने जाते हैं। जैसा की जैसे कि सुपरस्टार अपना जन्मदीन अपनी अगली फिल्म सितारे जमीं पर की शूटिंग करते हुए मनाएंगे, ये उनका एक वर्किंग बर्थडे होगा जो फिर से उनके काम के प्रति उनका जज़्बा दिखाता है। बता दें कि आमिर खान ने जबसे सितारे ज़मीन पर की घोषणा की है, तब से दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News