Amazon Prime Video ने नई सीरीज ''तांडव'' के जारी किए लूक

punjabkesari.in Monday, Dec 28, 2020 - 05:45 PM (IST)

नई दिल्ली। अपने पहले टीजर के साथ तूफान मचाने के बाद, अमेजन ओरिजिनल (Amazon Original) सीरीज ‘तांडव’ (Tandava)) हमें इस तेजस्वी राजनीतिक नाट्य के अभूतपूर्व कलाकारों से परिचित कराने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज कुछ असाधारण व्यक्तिरेखा का अनावरण किया।

जिसमें समर प्रताप सिंह के रूप में सैफ अली खान,अनुराधा किशोर के रूप में डिंपल कपाड़िया, गुरपाल चौहान के रूप में सुनील ग्रोवर, शिव शेखर के रूप में मोहमद जीशान अय्यूब और सना मीर के रूप में कृतिका कामरा है।
 

यह किरदार पहले कभी नहीं देखा
इस तरह के चौंका देने वाले अवतार में यह किरदार पहले कभी नही देखे गये हैं, यह पोस्टर, वास्तव में उन शक्तिशाली भूमिकाओं को उजागर करते हैं जो हर किरदार से जुडी आगामी मनोरंजक कहानी पेश करते हैं। 9-एपिसोड श्रृंखला के निर्माता और निर्देशक अली अब्बास जफर की डिजिटल स्ट्रीमिंग दुनिया में रोमांचक शुरुआत है और यह आश्वासित करता है की यह दर्शकों को स्तिमित कर देगा। 

 

200 से अधिक क्षेत्रों में होगी उपलब्ध
दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की राजधानी शहर में स्थित, ‘तांडव’ दर्शकों को सत्ता के बंद, अराजक गलियारों के अंदर ले जाएगा और म्यानिपुलेशन्स के साथ-साथ उन लोगों के काले रहस्यों को भी उजागर करेगा जो सत्ता की खोज में किसी भी हद तक जा सकते है। यह श्रृंखला 15 जनवरी से भारत के प्रमुख सदस्यों और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan

Related News

Recommended News