आलिया भट्ट ने ब़ॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर की खुलकर बात, कहा: ''आप इसके साथ आने वाली कीमत नहीं चुका सकते''

punjabkesari.in Thursday, Nov 24, 2022 - 12:32 PM (IST)

मुंबई। अभिनेत्री आलिया भट्ट ने शोहरत के साथ-साथ उस जांच के बारे में भी बात की है, जिसका उन्हें सामना करना पड़ा था। मां बनने से पहले के एक इंटरव्यू में, आलिया ने खुद को यह कहते हुए याद किया कि वह जानती थी कि वह एक्टिंग में अच्छी बनना चाहती थी और इसमें बेहद पॉपुलर होना चाहती थी। आलिया ने यह भी खुलासा किया कि, कैसे एक अभिनेत्री के रूप के बारे में बातचीत ने उन पर 'थोड़ा सा प्रभाव' डाला।

आलिया ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (2012) के साथ एक्टिंग की शुरुआत की। उसके बाद उन्होंने ‘हाइवे’, ‘2 स्टेट्स’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘डियर ज़िंदगी’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘राज़ी’, ‘गली बॉय’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन – शिव’ के अलावा कई फिल्मों में काम किया।

मैरी क्लेयर के साथ बात करते हुए, आलिया ने कहा, "ऐसे पल आते हैं जब आप अपने जीवन के चारों ओर आपसे जुड़ी बातचीत और लोगों के मन में आपके लिए प्यार महसूस करते हैं। लेकिन केवल एक चीज जो मुझे खुद से कहनी थी कि मैं जानती थी कि मुझे एक्टर बनना हैं, और बेहद पॉपुलर होना चाहती थी। तब मुझे इसके साथ आने वाली कीमत नहीं पता था, और ना ही मैं इसका भुगतान कर सकती थी। बीच-बीच में मैं शायद गायब होना चाहूंगा। इस लाइमलाइट से भी बहुत सारी अच्छी चीजें होती हैं”।

आलिया ने यह भी कहा, "मैंने 17 साल की उम्र में इंडस्ट्री में प्रवेश किया था। मैंने अपने आस-पास बातचीत सुनी हैं कि, आपको किस तरह दिखना चाहिए और इस बात ने मुझ पर थोड़ा असर डाला। मेरे शरीर और मेरे वजन के प्रति मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी है, लेकिन इस मामले में मैं अब तक की सबसे अच्छी स्थिति में हूं। और अब मैं प्रेगनेंट हूं और मैंने इस से पहले कभी अपने शरीर के साथ इतनी खुश और शांति महसूस नहीं की।"

आलिया जल्द ही निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन और रणवीर सिंह भी हैं। यह फिल्म 28 अप्रैल, 2023 को रिलीज होगी। फैंस आलिया को उनके हॉलीवुड डेब्यू ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में भी देखेंगे। टॉम हार्पर द्वारा निर्देशित, आगामी एक्शन थ्रिलर में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन भी शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News