एल्ड्रिक अलेक्जेंडर का सोशल मीडिया परिवार देता है उन्हें जबरदस्त प्यार और समर्थन

punjabkesari.in Friday, Jan 13, 2023 - 05:03 PM (IST)

'टीम डिजिटल। सोशल मीडिया ने कई लोगों के जीवन को बदल दिया है। इसने दर्शकों और प्रतिभा के बीच की दीवारों पर अंकुश लगा दिया है! अब, अनुयायी सीधे अपने पसंदीदा लोगों तक पहुंच सकते हैं और उनके कौशल को स्वीकार कर सकते हैं। इसका एक सच्चा उदाहरण एल्ड्रिक अलेक्जेंडर और उनके अनुयायी हैं।

एल्ड्रिक अपने महान फोटोग्राफी कौशल के लिए प्रशंसित है, लेकिन इससे भी अधिक वह एक विशाल मोटरहेड है। जबकि फोटोग्राफर अपने जुनून और कौशल को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करता है। वे विभिन्न ब्रांडेड कारों, महान घटनाओं और प्रसिद्ध लोगों की आश्चर्यजनक तस्वीरें क्लिक करने और साझा करने के कारण उनका अनुसरण करते हैं।

एल्ड्रिक अलेक्जेंडर द्वारा क्लिक की गई तस्वीरें उनके पोस्ट करने के तुरंत बाद इंटरनेट पर छा जाती हैं। उनके प्रशंसक उनके डीएम में घुसने और उनके टिप्पणी अनुभाग को मूल्यांकन से भरने से नहीं रोक पा रहे हैं। इसके अलावा, कई लोग उनकी पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर साझा करते हैं, और अन्य प्रशंसकों के पेज उन्हें अपने फीड पर पोस्ट करते हैं। वे उसके द्वारा क्लिक की गई तस्वीरों को अपने फोन के वॉलपेपर के रूप में भी इस्तेमाल करते हैं।

एल्ड्रिक ने कुछ साल पहले ही अपनी यात्रा शुरू की थी और अब तक इंस्टाग्राम पर 130k से अधिक फॉलोअर्स हो गए हैं। वे कहते हैं, "मैं अपने अनुयायियों के बिना इस सफलता तक नहीं पहुंच सकता था। मुझ पर उनका अटूट विश्वास हमेशा मेरे लिए एक प्रेरणा रहा है। कहने की जरूरत नहीं है कि उन्होंने मेरे जीवन में बहुत बड़ी भूमिका निभाई है और मुझे उम्मीद है कि वे अपना समर्थन देते रहेंगे।" मुझे पर।"

एल्ड्रिक अलेक्जेंडर एल्ड्रिक ए प्रोडक्शंस एलएलसी के संस्थापक हैं। Fz। उन्होंने Ferrari 812 Superfast, Dubai Police, Porsche GT3 RS, Audi e-Tron GT, Bugatti Chiron, Lamborghini Huracan STO, Urus Mansory, Ferrari LaFerrari, और कई अन्य ब्रांडों के साथ काम किया है। उन्होंने सोनू निगम, एक्सपो 2020 अजरबैजान, सुखबीर सिंह, राहत फतेह अली खान आदि जैसे विभिन्न शादियों और कार्यक्रमों के लिए शूटिंग की है। उन्होंने नतालिया इटानी, शाहद अल जुमैली, शाहद अल खत्ताब और अन्य के साथ भी काम किया है। हम आशा करते हैं कि एल्ड्रिक अधिक से अधिक प्रशंसकों को आकर्षित करता रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News