OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही अक्षय कुमार की Sarfira

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 02:49 PM (IST)

मुंबई। एक आदमी, एक सपना और एक अरब जिंदगियां! उड़ने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि डिज़्नी+हॉटस्टार आपके लिए सरफिरा लेकर आया है - जो भारत के लोगों के लिए बड़े सपने देखने का साहस करने वाले एक व्यक्ति की प्रेरक और दिल छू लेने वाली कहानी है। उड़ानों में यात्रा करना कुछ लोगों के लिए विलासिता है और बाकियों के लिए एक सपना, जब वीर महत्रे (अक्षय कुमार) देश के आम लोगों के लिए उड़ानों को सुलभ बनाने के लिए एक व्यवसाय योजना तैयार करता है, तो वह एक क्रांति की शुरुआत करता है। 

इस आकर्षक कहानी में सदाबहार अक्षय कुमार के साथ-साथ प्रतिष्ठित परेश रावल और खूबसूरत राधिक्का मदन प्रमुख भूमिका में हैं। तो, इस प्रेरक कहानी के शुरू होने के लिए तैयार हो जाइए - सरफिरा 11 अक्टूबर, 2024 को विशेष रूप से डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

फिल्म के बारे में विस्तार से बताते हुए अक्षय कुमार ने कहा, “सरफिरा एक सरफिरा इंसान के बारे में फिल्म है जिसने बड़े सपने देखने और उसके लिए अथक प्रयास करने का साहस किया। मेरा दृढ़ विश्वास है कि जब कोई सपना महत्वाकांक्षा में बदल जाता है, तो उसे सच होने से कोई नहीं रोक सकता और वीर के सपने के बारे में मैं इसी बात का सम्मान करता हूं; यह एक जुनून-प्रेरित कारण बन गया जिसने आम लोगों के लिए बदलाव लाया। मुझे उन कहानियों का हिस्सा बनना पसंद है जो प्रेरित करती हैं और एक बड़ी तस्वीर पेश करती हैं, सरफिरा एक ऐसी कहानी है जहां मैंने अपने आंतरिक विश्वासों को स्क्रिप्ट का हिस्सा बनते देखा। सरफिरा 11 अक्टूबर, 2024 को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है और मैं एक सपने की शक्ति को देखने के लिए उत्सुक हूं जो दुनिया को प्रेरित करती है!”

फिल्म के बारे में बात करते हुए, राधिक्का मदान ने कहा, "सरफिरा दृढ़ संकल्प और अपने सपनों को पूरा करने के साहस की एक शक्तिशाली कहानी है। आत्मविश्वास और ताकत से भरपूर रानी का किरदार निभाना मेरे लिए एक गहरा निजी अनुभव था। मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं।" दर्शकों ने मेरे प्रदर्शन का गर्मजोशी से स्वागत किया। अक्षय सर के किरदार ने फिल्म में अविश्वसनीय ऊर्जा ला दी, मैं और भी अधिक दर्शकों को हमारी यात्रा और इसके पीछे के महत्वपूर्ण संदेश से जुड़ने के लिए उत्साहित हूं।"

11 अक्टूबर, 2024 को विशेष रूप से डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली सरफिरा के साथ बेदाग यात्रा में शामिल हों


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News