OMG 2 Trailer: रिलीज हुआ OMG 2 का धमाकेदार ट्रेलर, शिव दूत और भक्त की जोड़ी ने जीता दिल

punjabkesari.in Thursday, Aug 03, 2023 - 11:36 AM (IST)

नई दिल्ली। साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'ओह माई गॉड' के सीक्वल 'ओह माई गॉड 2 ' का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार ,पकंज त्रिपाठी और यामी गौतम मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म के टीजर के साथ 'ऊंची- ऊंची वादी' और 'हर हर महादेव' सॉन्ग ने पहले ही जबरदस्त सफलता हासिल कर ली है, फैंस दोनों ही गानों को बेहद पसंद कर रहे हैं। ऐसे में अब फिल्म के मेकर्स ने 'ओह माई गॉड 2' का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है, जिसने हर एंगल से दर्शकों को इम्प्रेस कर दिया है। 

 

OMG 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज
'ओह माई गॉड' एक सोशल कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें शिव भक्त कांति शरण मुदगल की जिंदगी को दिखाया गया है। कांति भगवान की आस्था में पूरा विश्वास रखता है लेकिन उसके बेटे के साथ एक हादसा हो जाता है जिसके बाद वह देश की शिक्षा प्रणाली को कोर्ट के कटघरे में खड़ा कर देता है। कानून की इस लड़ाई में कांति मुदगल के साथ अक्षय कुमार शिवजी के दूत के रूप में नजर आते हैं। 

OMG 2 के जरिए शिक्षा प्रणाली पर होगा कटाक्ष
अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर इस फिल्म में देश के गंभीर मुद्दों पर खुलकर बात की जाएगी, जिसमें शिक्षा प्रणाली भी शामिल है। गौरतलब है कि किसी भी देश के युवाओं के लिए जरूरी है कि उनकी शिक्षा की नींव मजबूत हो। फिल्म के माध्यम से इस पर कई तरह के सवाल उठाए जाएंगे। 

शिवजी देंगे स्ट्रांग मैसेज
इस फिल्म में अक्षय कुमार सिक्स पैक ऐब्स और चेहरे पर मुस्कान लिए शिवजी के रूप में आपका दिल जीत लेंगे। इससे पहले 'ओमएमजी' में वह भगवान कृष्ण के अवतार में नजर आए थे, जिसे दर्शकों ने बेशुमार दिया था। इसी तरह शिवजी के रूप में भी एक्टर ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। ट्रेलर से ही अंदाजा हो गया है कि फिल्म में सुंदर दृश्य देखने को मिलने वाले हैं। वहीं ट्रेलर में कुछ शानदार वन-लाइनर्स भी हैं, जो बिना कोई उपदेश दिए सीधे आपके दिल में उतर जाएंगे। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
अमित राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के अलावा  यामी गौतम एक वकील के रूप में नजर आ रही है। इनके साथ-साथ फिल्म में अरुण गोविल, पवन मल्होत्रा, गोविन्द नामदेव भी नजर आने वाले है। फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News