अक्षय कुमार और राधिका मदान की 'सरफिरा' के नए गाने 'Khudaya' को मिला फैंस का प्यार

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 11:12 AM (IST)

मुंबई। फिल्म 'सरफिरा' का नवीनतम ट्रैक 'खुदाया' देश भर के श्रोताओं के दिलों पर कब्जा कर काफी सनसनी बन गया है। करिश्माई अक्षय कुमार और प्रतिभाशाली राधिका मदन की विशेषता वाले इस गीत को इसकी भावपूर्ण और मधुर रचना के लिए सराहा गया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म नेटिज़न्स द्वारा गाने के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त करने से भरे पड़े हैं। सूफी-प्रेरित रचना और प्रभावशाली गीतों ने श्रोताओं को प्रभावित किया है, जिनमें से कई ने अपनी भावनात्मक प्रतिक्रियाएं साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया है।

PunjabKesari

"खुदया' को लूप पर सुनना," "यह गाना खूबसूरत है," और "यह मेरे दिल को छू जाता है और मेरी आंखों में आंसू आ जाता है" जैसी टिप्पणियाँ गाने को मिली ज़बरदस्त प्रशंसा के कुछ उदाहरण हैं। प्रशंसक 'खुदाया' का जश्न मना रहे हैं, यह देखते हुए कि यह उस युग में कैसे खड़ा है जहां इस तरह का मार्मिक और हृदयस्पर्शी संगीत दुर्लभ है।

PunjabKesari

गीत की भावनात्मक गहराई और प्रभावशाली बोल ने एक महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है, कई श्रोताओं ने इसे "बहुत लंबे समय के बाद एक महान गीत" कहा है। गाने की मनमोहक धुन के साथ अक्षय कुमार और राधिक्का मदान के बीच की गतिशीलता ने प्रशंसकों के लिए एक शक्तिशाली और अविस्मरणीय अनुभव बनाया है।

PunjabKesari

जैसे-जैसे 'खुदाया' दिलों को छू रहा है और गति पकड़ रहा है, यह स्पष्ट है कि 'सरफिरा' ने एक संगीतमय रत्न दिया है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित, "सरफिरा" स्टार्ट-अप और विमानन की पृष्ठभूमि पर आधारित एक मनोरंजक नाटक होने का वादा करता है। आम आदमी को अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित करने के लिए डिज़ाइन की गई एक शक्तिशाली कहानी के साथ, इस फिल्म में परेश रावल और सीमा बिस्वास सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं। "सरफिरा" अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत वीर जगन्नाथ म्हात्रे की यात्रा का अनुसरण करता है, जो भारत में हवाई यात्रा में क्रांति लाने के लिए सभी बाधाओं को पार करता है।

PunjabKesari

सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी के संवाद और जी.वी. प्रकाश कुमार संगीतमय, सरफिरा का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा ​​(अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है। अपने कैलेंडर में 12 जुलाई को चिह्नित करें क्योंकि 'सरफिरा' आपको महत्वाकांक्षा, दृढ़ संकल्प और सपनों की निरंतर खोज की एक रोमांचक यात्रा पर ले जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News