''औरों में कहां दम था'' के गाने ''तू'' के साथ सच्चे प्यार में डूबने के लिए हो जाइए तैयार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2024 - 06:16 PM (IST)

नई दिल्ली। नीरज पांडे की फिल्म 'औरों में कहां दम था' के ट्रेलर ने दर्शकों का दिल है। अपनी पहली प्रेम कहानी पेश करते हुए, नीरज पांडे ने अजय देवगन और तब्बू की शानदार केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर वापस लाया है, जिसमें शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर की ताजा जोड़ी के साथ उनके गहन रोमांस को दिखाया गया है। इसी बीच अब फिल्म का पहला शानदार गाना  'तू' जारी हो चुका है।

 

बता दें कि इस सॉन्ग को ऑस्कर विनिंग एमएम कीरावनी ने कंपोज किया है और गीत मनोज मुंतशिर के हैं। सुखविंदर सिंह और जावेद अली ने इस ट्रैक को अपनी दमदार आवाज दी है। इस गाने में तब्बू और अजय के जवानी के शुरु के दिनों का को दिखाया है जिसमें  शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर का यंग रोमांस बेहद अच्छा लग रहा रहा। गाने में अजय देवगन और तब्बू की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है।


गाने के बारे में बात करते हुए लेखक-निर्देशक नीरज पांडे कहते हैं, ''ऐसा कहा जाता है कि प्यार के सात चरण होते हैं। 'तू' एक ऐसा गाना है जो 4 मिनट और 11 सेकंड की अवधि में इन सातों के सार को दर्शाता है। यह प्यार के बारे में एक गाना है और इसमें काफी मेहनत भी शामिल है। अपराध जगत में मेरे साझेदारों, संगीतकार क्रीम साहब और गीतकार मनोज को बहुत-बहुत धन्यवाद। मेरे गायक सुखी पा और जावेद को एक और बड़ा सलाम और कोरस और इसमें शामिल सभी संगीतकारों को मेरा हार्दिक धन्यवाद। आनंद लीजिए क्योंकि 'तू' आप सभी के लिए है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News