ऐमिल आयुथ्वेदा ने की जेनेलिया देशमुख के साथ ''एक्सपर्ट की सुनो एक्स्पेरिमेंट मत करो'' कैंपेन की शुरुआत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 05:54 PM (IST)

नई दिल्ली: प्राचीन आयुर्वेदिक विज्ञान को आधुनिक ज्ञान के साथ मिलाकर, त्वचा की बेहतर देखभाल के लिए अयुथवेदा जो कि 40 वर्षों का अनुभव रखनेवाले एमिल ग्रुप का हिस्सा है लाया है #एक्सपर्टकीसुनोएक्सपेरिमेंटमतकरो कैंपेन। इस कैंपेन का उद्देश्य त्वचा की समस्याओं से जूझ रहे लाखों लोगों की मदद करना है और उनसे उम्मीद करना है कि वो इस के लिए विशेषज्ञों की सलाह को सुनें। अयुथवेदा के बेहद लाभकारी गुणों के साथ साथ, आप विशेषज्ञों की सलाह मान सकते हैं और त्वचा की देखभाल से जुड़े तरीकों को अपना सकते हैं।
प्रसिद्ध अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख, एमिल अयुथवेदा फेस केयर रेंज की ब्रांड एंबेसडर और एमिल अयुथवेदा के संस्थापक और विशेषज्ञ वैज्ञानिक डॉ. संचित शर्मा के द्वारा संचालित, इस कैंपेन का उद्देश्य, त्वचा की देखभाल से जुड़े ऐसे उपाय बताना है जो वाकई में त्वचा को बेहतर रखने में मदद करें। यह कैंपेन अयुथवेदा के लिए एक ऐसा प्रतीक है जिसमें यह युवाओं को श्रेष्ठ आयुर्वेदिक उत्पाद देने के अपने वादे को पूरा करता है।

 

इस उद्देश्य से काम करते हुए, आयुर्वेद पर आधारित त्वचा के लिए सुरक्षित उत्पाद देने के एमिल अयुथवेदा के मिशन पर, डॉ. संचित ने कहा, "हम चाहते हैं कि युवापीढ़ी एमिल अयुथवेदा के साथ आयुर्वेद की महानता को समझे, जिसमें प्रकृति की शुद्धता को एक नया रूप देकर, त्वचा को युवा बनाये रखने में सहायता मिल सके। हम 40 वर्षों के भरोसे और कुशलता के आधार पर, त्वचा की देखभाल के लिए आयुर्वेद से त्वचा को बेहतर बनाने वाले वैज्ञानिक उत्पाद लाये हैं। हमारा हर उत्पाद त्वचा के लिए सुरक्षित और असरदार देखभाल प्रदान करता है, जो हमारी कड़ी मेहनत का प्रमाण है। हमारा मानना है कि त्वचा की देखभाल का मतलब सिर्फ बाहरी सुंदरता से ही नहीं है; यह आपकी त्वचा को पूरी तरह से बेहतर बनाने के बारे में भी है। एमिल अयुथवेदा के साथ, हमारा उद्देश्य त्वचा की देखभाल के लिए ऐसे उत्पाद बनाना है जो आपकी त्वचा के स्वास्थ्य के साथ-साथ आपके आत्मविश्वास को भी बढ़ावा दे सकें।"

 

एमिल अयुथवेदा के पास अलग-अलग प्रकार की त्वचा के लिए फेस केयर उत्पादों की एक श्रृंखला है, जिसमें त्वचा को युवा बनाने वाली क्रीम से लेकर तरोताज़ा करनेवाले फेसवाश और स्क्रब, फ्रेशनिंग मिस्ट एवं टोनर, फेशियल किट एवं अन्य भी उत्पाद शामिल हैं। एमिल अयुथवेदा के प्रमुख उत्पादों में से एक है स्पार्कलिंग गोल्ड फेसवॉश, जिसे 24 कैरेट स्वर्ण कणों से तैयार किया गया है। विभिन्न यूरोपीय शोधकर्ताओं ने अपनी रिसर्च में पाया कि 24 कैरेट स्वर्ण कण अथवा  'स्वर्णभस्म' का इस्तेमाल करने से त्वचा को युवा और चमकदार बनाए रखा जा सकता है। एमिल अयुथवेदा की स्पार्कलिंग गोल्ड फेस केयर रेंज के उत्कृष्ट लाभों को समझते हुए जेनेलिया देशमुख ने भी इसका समर्थन किया।

 

जेनेलिया देशमुख ने चमकदार त्वचा पाने के इस सफर में शामिल होने के साथ-साथ सभी को आमंत्रित करते हुए कहा, “एमिल अयुथवेदा की स्पार्कलिंग गोल्ड फेसकेयर रेंज त्वचा की देखभाल से कहीं अधिक है; यह त्वचा की सुंदरता को लम्बे समय तक बनाये रखने में भी लाभकारी है। एमिल अयुथवेदा के स्पार्कलिंग गोल्ड फेस केयर उत्पादों के अतुलनीय प्रभावों को महसूस करें क्योंकि सुंदरता न केवल त्वचा को चमकदार बनाये रखने में है बल्कि युवा एवं स्वस्थ बने रहने में भी है। मेरा मानना है कि हर महिला अंदर से चमकने के साथ- साथ एमिल अयुथवेदा स्पार्कलिंग गोल्ड फेसकेयर रेंज के साथ बाहरी सुन्दर त्वचा पाने के लिए भी हक़दार है।''

 

आप अपनी भीतरी और बाहरी सुंदरता को बनाए रखने के लिए सर्वोत्तम स्किन केयर फ़ार्मुलो वाले उत्पादों को www.ayouthveda.com पर खरीद सकते हैं और अपनी त्वचा को पोषित करने के लिए आज ही अपनी यात्रा की शुरुआत कर सकते हैं। याद रखें, जब त्वचा की सुंदरता को बरकरार रखने की बात आती है, तो #एक्सपर्टकीसुनोएक्सपेरिमेंटमतकरो.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News