नई सीरीज ''रीता सान्याल'' में अदा शर्मा बनीं वकील, 14 अक्टूबर 2024 को होगी रिलीज़

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 05:35 PM (IST)

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। एक वकील, एक डिटेक्टिव और एक ऐसा किरदार जो कभी-कभी गिरगिट की तरह रूप बदल लेता है। Disney+ Hotstar की नई सीरीज 'रीता सान्याल' में आपको ऐसे ही रोमांचक केस देखने को मिलेंगे! इस शो में दमदार अदाकारा अदा शर्मा मुख्य भूमिका निभा रही हैं। रीता सान्याल अपने तेज दिमाग और गिरगिट जैसे कौशल के साथ न्याय के पेचीदा रास्तों पर चलती है। क्या वह न्याय की इस कठिन लड़ाई में जीत पाएगी?  

इस सीरीज का निर्माण *राजेश्वर नायर* और कृष्णन अय्यर ने Keylight प्रोडक्शंस के बैनर तले किया है और इसका निर्देशन अभिरूप घोष ने किया है। यह शो अमित खान* द्वारा रचे गए किरदार पर आधारित है। रीता सान्याल 14 अक्टूबर 2024 से Disney+ Hotstar पर मुफ्त में मोबाइल ऐप पर स्ट्रीम होगा।

राजेश्वर नायर ने कहा, रीता सान्याल एक ऐसी सीरीज है, जिसमें रोमांच, भावनाएं और थ्रिलिंग पल भरे हुए हैं। यह कहानी दर्शकों को सीट से बांधकर रखेगी। अदा ने रीता के किरदार को बखूबी निभाया है और उसमें जान डाल दी है। हमें यकीन है कि दर्शकों को यह सफर बेहद पसंद आएगा।

अदा शर्मा, जो रीता सान्याल की भूमिका निभा रही हैं, ने कहा, 'मैं हमेशा से ऐसा किरदार निभाना चाहती थी। मुझे कभी किसी खास तरह के किरदारों में बांधा नहीं गया, लेकिन जब मैंने 'रीता सान्याल' की स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे लगा कि यही शो मेरे लिए है। इस शो में मुझे 10 अलग-अलग व्यक्तित्वों को निभाने का मौका मिला। इसमें एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, थ्रिल और क्राइम सब कुछ है! रीता सान्याल का किरदार कुछ नया और अनोखा है, और यह शो एक कॉमिक बुक पढ़ने जैसा मज़ेदार और रोमांचक है।

इस सीरीज में राहुल देव, अंकुर राठी और मनिक पापनेजा जैसे बेहतरीन कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। हो जाइए तैयार ,14 अक्टूबर से रीता सान्याल की रोमांचक दुनिया में कदम रखने के लिए, Disney+ Hotstar मोबाइल ऐप पर मुफ्त में स्ट्रीम करें ~


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News