पहली बार पाकिस्तानी डांसर की भूमिका में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर

punjabkesari.in Wednesday, Jan 23, 2019 - 03:45 PM (IST)

नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर इससे पहले फिल्म 'हैदर' में एक कश्मीरी लड़की की भूमिका निभा चुकी है, जिसके लिए उन्हें बेहद सरहाया गया था। वही एबीसीडी 2 में, अभिनेत्री भारतीय डांस के लिए प्रतिस्पर्धा करते हुए नजर आईं थी।

लेकिन, यह श्रद्धा के फिल्मी करियर में पहली बार होगा जब वह पाकिस्तानी नागरिक के रूप में एक डांसर का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी। रेमो डिसूजा की इस आगामी डांस फिल्म में अभिनेत्री वरुण धवन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगी।

चूँकि वरुण धवन फिल्म में एक भारतीय डांसर की भूमिका निभा रहे हैं, इसलिए वरुण और श्रद्धा को इस फिल्म में एक-दूसरे के साथ मुकाबला करते हुए देखना काफी दिलचस्प होगा।

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर अपनी पिछली सुपरहिट फिल्म "एबीसीडी 2" के बाद इस फिल्म में एक बार फिर एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में जब से श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया है, फैन्स सुपर एक्साइटेड हैं।

स्त्री की सफलता के बाद, श्रद्धा की आगामी फिल्में साहो, छिछोरे, साइना और एबीसीडी की अगली किस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें अभिनेत्री विभिन्न किरदारों के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan

Recommended News

Related News