एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने सबसे लॉयल 30 से ज्यादा प्यारे फैन्स के साथ सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 03:38 PM (IST)

नई दिल्ली।  श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की मोस्ट लव्ड एक्ट्रेसेज में से एक हैं और एक बड़ी फैन फॉलोइंग एंजॉय करती हैं। श्रद्धा के लिए उनके फैन्स का प्यार कई मौकों पर देखने मिला हैं जो उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए कुछ भी कर गुजरते है। यही नहीं श्रद्धा के फैन्स उनको लेकर काफी लॉयल भी रहते है। ऐसे में श्रद्धा भी अपने फैन्स को कभी निराश नहीं करती और उन्हें खास महसूस कराने का कोई मौका नहीं छोड़ती। हाल में एक्ट्रेस ने अपने 30 से अधिक लॉयल फैन्स के साथ अपना बर्थ डे सेलिब्रेट किया जो खास उनसे मिलने के लिए आए थे।

 

दरअसल श्रद्धा कपूर का जन्मदिन उनके फैन्स के लिए भी बेहद खास और अहम दिन होता है। इस दिन का इंतजार एक्ट्रेस के फैन्स उत्सुक्ता के साथ करते है। और इस साल उन्होंने अपनी चहिती एक्ट्रेस का स्पेशल दिन बड़े ही खूबसूरत अंदाज में मनाया। जी हां, एक्ट्रेस के फैंस ने उनके बर्थ डे के खास मौके पर छोटे बच्चों के ग्रुप को खाने के डिब्बे बांटे।

 

इसके साथ श्रद्धा के फैन्स ने बर्थ डे सेलिब्रेशन के पिक्चर्स की एक सीरीज सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें लिखा है, 
"यह आपका जन्मदिन है श्रा 😍✨ और हम वास्तव में लकी हैं कि आप हमारी आदर्श हैं @shraddhakapoor आपने हमें अपने सभी कामों से प्रेरित किया है, आपने हमेशा हमें अच्छे काम करने के लिए प्रोत्साहित किया है। इसलिए हम हर साल आपके जन्मदिन पर यही करते हैं, मैं आपके लिए प्यार और खुशियों की कामना करता हूं ✨🧿 मुस्कुराते रहिए और चमकते रहिए 💜🥺 मैं किसी दिन आपसे मिलना चाहुंगा 💜"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by SHRADDHA 💜🌎 VAISHNAVI (@shraddhasfangirl_)

एक और फैन ने अपने  इंस्टाग्राम पर लिखा, 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ✶ श्रद्धा Vaibhav ✶ (@shraddhas_vaibhav)

वहीं श्रद्धा भी सच में अपने फैन्स को स्पेशल महसूस कराने के लिए काफी कुछ कर जाती हैं। एक्ट्रेस हाल में अपने 30 से अधिक लॉयल फैन्स से मिली, उनके साथ  बातचीत की और खाने पर उनके साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताया। यह वास्तव में अभिनेत्री की तरफ से एक बहुत ही शानदार जेस्चर है और उनके फैन्स के लिए उनके प्यार को दर्शाता है। यही नहीं श्रद्धा कपूर हमेशा अपने फैन्स के प्यार को एकनॉलेज करती है और उनका शुक्रिया अदा भी करती हैं।


और श्रद्धा ने अपना स्पेशल डे अपने 30 सबसे लॉयल फैन्स के साथ मनया जो भारत के विभिन्न हिस्सों से खास उनसे मिलने आए थे। बदले में, श्रद्धा ने न केवल उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया, बल्कि एक कदम आगे बढ़ते हुए उन्होंने अपने फैन्स के स्वादिष्ट ट्रीट दी।

 

बता दें, इंस्टाग्राम पर 87.9 मिलियन फॉलोअर्स के साथ श्रद्धा कपूर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली भारतीय अभिनेत्री भी है! इस बीच, काम के मोर्चे पर, श्रद्धा कपूर अगली बार बहुप्रतीक्षित स्त्री 2 के सीक्वल में दिखाई देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News