सलमान खान की एक्शन स्पाई फिल्म ''टाइगर 3'' में नजर आएंगी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा

punjabkesari.in Friday, Nov 04, 2022 - 01:01 PM (IST)

मुंबई। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 का शानदार पोस्टर जब से सुपरस्टार्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है, तब से यह काफी चर्चा में है। जहां दर्शक फिल्म के बारे में और अधिक जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं हाल ही में सामने आई एक खबर के मुताबिक रिद्धि डोगरा टाइगर 3 का हिस्सा बनने जा रही हैं।

प्रोडक्शन यूनिट के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया है कि, "हां, मनीष शर्मा की टाइगर 3 को लेकर बहुत ज्यादा उत्साह है, खास कर के हाल में सलमान द्वारा दीवाली 2023 में फिल्म की रिलीज की घोषणा करने के बाद।"

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा, “टाइगर 3 की कास्टिंग बहुत मजबूत है। सलमान-कैटरीना के रियूनियन और इमरान हाशमी के फिल्म में शामिल होने के अलावा, टाइगर 3 की कास्ट में टीवी की पॉपुलर फेस रिद्धि डोगरा भी शामिल होंगी। उन्होंने पास्ट में टेलीविजन के साथ-साथ ओटीटी पर भी कुछ बेहतरीन काम किया है, जिसमें लेटेस्ट असुर है। जबकि उनके किरदार का विवरण सामने नही आया है, यह कन्फर्म है कि वह सलमान खान स्टारर फिल्म में एक अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। शूटिंग पूरी हो चुकी है और टीम अब अगले साल बड़ी रिलीज के लिए तैयार है।”

बता दें, कि रिद्धि डोगरा एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने वेब सीरीज असुर: वेलकम टू योर डार्क साइड और द मैरिड वुमन में कुछ अद्भुत भूमिकाए निभाई हैं। इसके अलावा, उन्होंने कुछ लोकप्रिय डेली सोप्स में भी कई भूमिकाएं निभाई हैं और रियलिटी शो का भी हिस्सा रही हैं। इसके साथ ही जैसा कि टाइगर 3 में उनके होने की खबर कन्फर्म हो चुकी है, उन्हें इस एक्शन स्पाई फिल्म में एक मजबूत भूमिका निभाते हुए देखना एक्साइटिंग होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News