एक साथ नजर आए Abida Parveen और Atif Aslam, यूएई की तटों पर एनरिक इग्लेसियस की उम्मीद

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 01:49 PM (IST)

मुंबई। हाल ही में आबिदा परवीन और आतिफ असलम के साथ 'सिम्फनी ऑफ स्टार्स' नामक अभूतपूर्व और अद्वितीय सहयोग की भारी सफलता के बाद, अग्रणी लाइफस्टाइल प्रबंधन कंपनी ब्लू ब्लड वैश्विक पॉप सनसनी एनरिक इग्लेसियस को कोका-कोला एरिना में लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

जब प्रसिद्ध संगीत आइकन आबिदा परवीन और आतिफ असलम ने मंच साझा किया, तो दर्शकों ने वास्तव में लुभावनी और अविस्मरणीय कुछ देखा। यह कॉन्सर्ट सामान्य से हटकर था, क्योंकि प्रशंसक सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचा रहे थे, अपने जीवनकाल के अनुभवों और कॉन्सर्ट क्लिप के बारे में विस्तार से कई पोस्ट साझा कर रहे थे, जिन्होंने कई लोगों के दिलों को छू लिया और तेजी से वायरल हो गए। इसने देश भर के प्रशंसकों का मनोरंजन किया है, और अब ब्लू ब्लड पहली बार लैटिन मेगास्टार एनरिक इग्लेसियस के साथ वही महाकाव्य संगीतमय प्रस्तुति देने का वादा करता है।

विशेष संगीत कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए, सबसे प्रशंसित कलाकार आबिदा परवीन ने कहा, "यूएई दर्शकों की गर्मजोशी हमेशा अविश्वसनीय रही है, और आतिफ के साथ प्रदर्शन करना रात का मुख्य आकर्षण था। मुझे उम्मीद है कि हम दोनों अबू धाबी की भीड़ में खुशी लाएंगे और नई यादें बनाएंगे। हर बार मुझे जो प्यार मिलता है, वह ऐसा महसूस कराता है जैसे आतिफ के साथ कालातीत धुन गाना एक अद्भुत उदासीन अनुभव था।"

कॉन्सर्ट के बारे में पूछे जाने पर मशहूर गायक आतिफ असलम ने कहा, “महान गायिका आबिदा जी के साथ पहली बार मंच साझा करना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैंने हमेशा अपने यूएई दर्शकों के लिए प्रदर्शन का आनंद लिया है, लेकिन यह संगीत कार्यक्रम विशेष था और यह मेरे व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ में से एक बन गया। यह एक यादगार रात थी और मुझे उम्मीद है कि हमने दुनिया भर से संगीत प्रेमियों का मनोरंजन किया जो संगीत कार्यक्रम में शामिल हुए थे। उस रात यह जादू जैसा लगा, संगीत और सूफी कविता में आबिदा जी के योगदान के लिए धन्यवाद।"

ब्लू ब्लड द्वारा प्रस्तुत और दुबई कैलेंडर द्वारा समर्थित यह बहुप्रतीक्षित संगीत कार्यक्रम, पुरानी यादों से भरी एक यादगार रात होने का वादा करता है। एनरिक, जिन्होंने कई पुरस्कार जीते हैं और 180 मिलियन से अधिक रिकॉर्ड बेचे हैं, अपने उच्च-ऊर्जा नृत्य ट्रैक के लिए जाने जाते हैं जो अक्सर अंग्रेजी और स्पेनिश का मिश्रण करते हैं, सांस्कृतिक अंतर को पाटते हैं और दुनिया भर के दर्शकों को आकर्षित करते हैं। प्रशंसक उनके लोकप्रिय ट्रैक पर गायन और नृत्य की एक शाम की उम्मीद कर सकते हैं, जिसमें 'हीरो,' 'बैलैंडो,' 'एस्केप,' 'टुनाइट,' 'कैन यू हियर मी,' और कई अन्य क्लासिक्स शामिल हैं।

हालाँकि, कोका-कोला एरिना में मेगास्टार का यह पहला मौका होगा और केवल एक रात उपलब्ध होने के कारण, सुनिश्चित करें कि आप coca-cola-arena.com पर अपने टिकट प्राप्त करके इस प्रभावशाली अवसर को न चूकें। ऐसा अनुमान है कि 2024 लाइव प्रदर्शनों से भरा वर्ष होगा, और दुबई के इवेंट सीज़न की जोरदार शुरुआत हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News