आमिर खान की फिल्म Sarfarosh को 25 साल हुए पूरे! मुंबई में होगी स्पेशल स्क्रीनिंग!

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 04:42 PM (IST)

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान बिना किसी शक भारत के सबसे बड़े और बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जो अब तक कई सबसे बड़ी हिट फिल्म देने के लिए जाने जाते हैं। उनमें से एक उनकी 1999 में रिलीज हुई फिल्म "सरफरोश" है, जिसने 30 अप्रैल को अपनी रिलीज की 25वीं एनिवर्सरी का जश्न मनाया। इस मौके का जश्न मनाने के लिए मुंबई में फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की जाएगी। आमिर खान, उनकी को-स्टार सोनाली बेंद्रे और दूसरे टीम मेंबर्स इस इवेंट में शामिल होंगे।

 

'सरफरोश' फिल्म की होगी स्पेशल स्क्रीनिंग 
"सरफरोश" की स्पेशल स्क्रीनिंग जुहू के पीवीआर में मुंबई में शुक्रवार, 10 मई को की जाएगी। स्क्रीनिंग में डायरेक्टर जॉन मैथ्यू मैथन और म्यूजिक डायरेक्टर ललित पंडित, मुकेश ऋषि, नसीरुद्दीन शाह, मकरंद देशपांडेय, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राजेश जोशी, स्मिता जयकर, मनोज जोशी, उपासना सिंह, सुरेखा सीकरी, अखिलेंद्र मिश्रा और आकाश खुराना सहित कई दूसरे जाने माने नाम शामिल होंगे।

 

कास्ट और क्रू को सम्मानित किया जाएगा और फिल्म के बारे में अपनी यादें और रोचक बातें उनसे जानी जाएगी। ऐसे में फैंस को स्क्रीनिंग में शामिल होने और प्रीमियर के लिए टिकट जीतने का मौका मिलेगा। "सरफ़रोश" आमिर खान की सबसे पसंदीदा फ़िल्मों में से एक है। 1999 में जब यह फ़िल्म रिलीज़ हुई थी, तब आज की तारीख ने मौजूद एक पूरी पीढ़ी ऐसी थी जो शायद बहुत छोटी थी या तब के समय में पैदा भी नहीं हुई थी। यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण फ़िल्म है, क्योंकि इसमें सीमा पार आतंकवाद और हथियारों की तस्करी जैसे विषयों को बेहद खूबसूरती से दिखाया गया है। 

यह स्क्रीनिंग वाकई खास होने वाली है क्योंकि लंबे समय के बाद आमिर खान की फिल्म "सरफरोश" दर्शकों को दिखाई जाएगी, जिसमें उनकी बेहतरीन एक्टिंग देखने मिलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News