आमिर खान फिल्म लापता लेडीज के साथ लेकर आएं हैं दर्शकों के लिए एक और दिलचस्प कहानी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 10:53 AM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  आमिर खान ने जनता को कुछ सच में बेहद प्रभावित करने वाली और दिलचस्प कहानियां सुनाई हैं और अब वह अपनी आने वाली फिल्म लापता लेडीज के साथ एक और कहानी सामने लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर के तौर पर आमिर खान किसी भी कोशिश से पीछे नहीं हट रहे हैं, ताकी फिल्म रिलीज से पहले ही एक बड़े पैमाने पर ऑडियंस तक पहुंच सके, क्योंकि उन्हें इसकी कहानी पर विशवास है।

 

आमिर खान किरण राव के निर्देशन में बनी इस फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए अलग अलग शहरों की यात्रा कर रहे हैं। इस फिल्म की स्क्रीनिंग को देशभर के कई अलग अलग शहरों, जैसे कि भोपाल, जयपुर, लखनऊ, बेंगलुरु, अहमदाबाद और पुणे, में आयोजित किया गया है। और सिर्फ मेट्रो सिटीज को टार्गेट करने के बजाए निर्माता आमिर खान फिल्म को भारत के अन्य शहरों तक पहुंचा रहे हैं क्योंकि फिल्म की मुख्य कहानी उसी के आसपास घूमती है।

 

वह फिल्म को स्टूडेंट्स को दिखाकर उन्हें देश की, खासकर ग्रामीण भारत की विविध संस्कृति से परिचित कराने चाहते हैं। यह सच में उल्लेखनीय है कि निर्माता ने रिलीज से बहुत पहले 1000 से अधिक लोगों को फिल्म दिखाई है, जो वास्तव में एक दिलचस्प कहानी के साथ लोगों को एंटरटेन करने की उनकी उत्सुकता को दर्शाता है।

 

वैसे जब बात आमिर खान की आती है तो उन्होंने हमेशा अपनी फिल्मों को बड़े पैमाने पर लोगों तक पहुंचाने के लिए अलग अलग तरीके अपनाए हैं। चाहे वह तारे जमीन पर के लिए ईशान के ट्यूटरिंग को विस्तार से दर्शाता एक मोंटाज पोस्टर हो, या फिल्म गजनी में अपने किरदार के लिए एक नए तरह का बाल्ड हेयर स्टाइल हो, आमिर खान हमेशा ऑडियंस के दिलों को छू जाने वाला रास्ता अपनाया है। इसके अलावा, उनकी फिल्में भरपूर मनोरंजन के साथ दर्शकों को शिक्षित करने का एक बड़ा इरादा भी पूरा करती हैं और लापता लेडीज़ उसी का एक और उदाहरण है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News