साउथ की ये जबरदस्त सीरीज और मूवी, जो दर्शकों को दिखाएंगी रोमांच की शानदार दुनिया

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 11:17 AM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 2024 दक्षिण भारतीय सिनेमा के लिए एक रोमांचक साल होने का वादा करता है, जिसमें कई फ़िल्में और टेलीविज़न शो का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। दक्षिण भारतीय सिनेमा उद्योग, जो अपनी समृद्ध कहानी, शानदार अभिनय और शानदार ग्राफ़िक्स के लिए प्रसिद्ध है, हमेशा नए आयाम स्थापित करने से पीछे नहीं हटता। आने वाली फ़िल्में, जिनमें रोमांचकारी ड्रामा से लेकर भव्य एक्शन थ्रिलर तक शामिल हैं, एक अद्भुत सिनेमाई अनुभव प्रदान करने का वादा करती हैं।

इस सूची में शीर्ष 5 दक्षिण भारतीय फिल्में और टीवी शो शामिल हैं जिनका प्रशंसक 2024 में बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

1. Bahishkarana [ZEE5]
बहिष्करण दो ऐसे लोगों के अशांत मार्ग की खोज करता है जो गहराई से प्यार करते हैं और जिनके रिश्ते में बढ़ती मुश्किलें आने लगती हैं। वे एक साथ जीवन शुरू करने के लिए काम करते समय उपहास और सामाजिक बहिष्कार का सामना करते हैं। यह सम्मोहक कहानी प्रेम, लचीलापन और सामाजिक दबाव के मुद्दों की जांच करते हुए अपने रास्ते में आने वाली बाधाओं को दूर करने के जोड़े के संकल्प को उजागर करती है। बहिष्करण एक ऐसी सीरीज है जो अपनी संवेदनशील कहानी और उल्लेखनीय प्रदर्शनों के कारण दर्शकों पर गहरा प्रभाव डालने की उम्मीद है। 

 


2. Indian 2 [Netflix]
शंकर द्वारा निर्देशित और कमल हासन द्वारा अभिनीत, इंडियन 2, 1996 की ब्लॉकबस्टर इंडियन का सीक्वल है। उम्मीद है कि यह फिल्म दमदार अभिनय और विचारोत्तेजक विषयों के साथ एक शक्तिशाली कथा प्रस्तुत करेगी। कमल हासन की प्रतिष्ठित किरदार सेनापति के रूप में वापसी ने प्रशंसकों को इस मोस्ट अवेटेड सीक्वल के लिए उत्साहित कर दिया है। सेनापति भ्रष्टाचार का सामना करता है और अपने अडिग सिद्धांतों के साथ न्याय के लिए लड़ता है, फिल्म एक्शन और ड्रामा को इस तरह से मिलाने का वादा करती है जो दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ती है। शंकर के दूरदर्शी निर्देशन और कमल हासन के सम्मोहक चित्रण के साथ, इंडियन 2 एक सिनेमाई कृति बनने के लिए तैयार है जो अपने क्लासिक पूर्ववर्ती को श्रद्धांजलि देते हुए समकालीन सामाजिक मुद्दों को संबोधित करती है। 

 

 

3. Pushpa 2: The Rule [Netflix]
ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज की सीक्वल, पुष्पा 2: द रूल में अल्लू अर्जुन द्वारा निभाए गए पुष्पा राज की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा। अपनी मनोरंजक कहानी और जबरदस्त एक्शन दृश्यों के साथ, पुष्पा 2: द रूल 2024 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कहानी कैसे आगे बढ़ती है और एक बार फिर अल्लू अर्जुन का शानदार प्रदर्शन देखने को मिलेगा। फिल्म पुष्पा के सफर को और गहराई से दिखाने का वादा करती है, जिसमें नई चुनौतियों और रोमांचक टकरावों की खोज की गई है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेंगे।

 


 
4. KGF: Chapter 3 [Amazon Prime Video]
पहले दो भागों की अपार सफलता के बाद, KGF: चैप्टर 3 एक और महाकाव्य गाथा बनने के लिए तैयार है। रॉकी के रूप में यश अभिनीत, फिल्म में उच्च-ऑक्टेन एक्शन, एक सम्मोहक कहानी और बड़े-से-बड़े दृश्य हैं। फिल्म को लेकर उत्साह स्पष्ट है, रॉकी की यात्रा के अगले अध्याय को देखने के लिए प्रशंसक बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। जैसे-जैसे गाथा आगे बढ़ती है, दर्शक अधिक नाटकीय मोड़, शक्तिशाली प्रदर्शन और लुभावने एक्शन दृश्यों की उम्मीद कर सकते हैं जो KGF श्रृंखला को परिभाषित करते हैं। 

 

 

5.Kantara 2 [Theatrical]
जब लालच विश्वासघात, षड्यंत्र और हत्या का मार्ग प्रशस्त करता है, तो एक युवा आदिवासी व्यक्ति अनिच्छा से न्याय पाने के लिए अपने पूर्वजों की परंपराओं को अपनाता है। कंटारा आदिवासी संस्कृति के दिल में उतरता है और धार्मिकता के लिए स्थायी लड़ाई करता है। जब वह भ्रष्टाचार और विश्वासघात से भरी दुनिया से गुजरता है, तो उसे अपनी आंतरिक शक्ति और अपनी विरासत की शक्ति का पता चलता है। यह मनोरंजक कथा गहन नाटक, समृद्ध सांस्कृतिक अंतर्दृष्टि और सभी बाधाओं के खिलाफ न्याय की तलाश करने वाले व्यक्ति का एक प्रेरक चित्रण है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News