B'' Day SPL: ''एसडीजीएम'' में मैथ्री मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री ने जारी किया विनीत का पोस्टर

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 03:47 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर विनीत कुमार सिंह एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स साइन कर रहे हैं। 'मुक्काबाज़' एक्टर ने 'एसडीजीएम' एक मल्टी-लिंगुअल पैन इंडिया फिल्म साइन की है। जिसका पोस्टर अपने जन्मदिन के मौके पर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें सनी देओल मेन लीड में होंगे। मैथ्री मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा निर्मित यह फिल्म सनी देओल के साथ विनीत का पहला प्रोजेक्ट होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक बड़े बजट वाली इस फिल्म को 'देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म' बताया जा रहा है और इसका निर्देशन गोपीचंद मालिनेनी करेंगे। फिल्म से जुड़ी हुई बाकी डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आयी है।

यह फिल्म जो इस साल जून में फ्लोर पर गई थी मैथ्री मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री के प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड की वजह से लोगों को इस फिल्म का काफी इंतजार है जो कई सफल वेंचर के पीछे रहे हैं। एक्शन ने पहले से ही काफी एक्साइटमेंट पैदा कर दी है क्योंकि फैंस यह देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि सनी देओल और 'रंगबाज' अभिनेता टेबल पर क्या नया लेकर आएंगे। जानकारी के मुताबिक कहानी मनोरंजक है जिसमें दोनों ही एक्टर्स को चुनौतीपूर्ण और आकर्षक किरदारों में दिखाया जाएगा।

इससे पहले मेकर्स ने फिल्म का हिस्सा बनने के लिए रणदीप हुडा की घोषणा की थी। ऋषि पंजाबी सिनेमैटोग्राफी संभालेंगे  जबकि म्यूजिक थमन एस द्वारा तैयार किया जाएगा। सैयामी खेर और रेजिना कैसेंड्रा अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस बीच विनीत कुमार सिंह को उनकी लेटेस्ट रिलीज 'घुसपैठिया' में उनकी एक्टिंग के लिए खूब सराहा गया था। फिलहाल वह अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं जिनमें 'सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव', 'रंगीन' और 'छावा' शामिल हैं।

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News