”जीत" के 28 साल! साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ने 75 हफ्ते तक थिएटरों में मचाई थी धूम, फिल्ममेकर ने शेयर की झलक

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 01:52 PM (IST)

मुंबई। साजिद नाडियाडवाला एक ऐसे फिल्म मेकर हैं जो हमेशा दर्शकों को दिलचस्प कहानियाँ देते आ रहे हैं। ऐसी ही, उनकी फिल्मोग्राफी में एक खास फिल्म है "जीत" जो 1996 में रिलीज हुई थी। बता दें कि आज इस फिल्म को रिलीज हुए 28 साल पूरे हो गए हैं। सनी देओल, सलमान खान, करिश्मा कपूर, अमरीश पुरी और तब्बू स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। ऐसे में फिल्म की 28वीं एनिवर्सरी के मौके पर, साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म की रिलीज के बाद उसकी सफलता पर एक नज़र डालते हुए पोस्ट शेयर किया है।

जीत की 28वीं एनिवर्सरी का जश्न मनाने के लिए साजिद नाडियाडवाला ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें फिल्म देखने के लिए थिएटर के बाहर भारी भीड़ दिखाई दे रही है। इससे साफ है कि जब यह फिल्म पहली बार रिलीज हुई थी, तब यह बहुत पॉपुलर और एक्साइटिंग बनकर सामने आई थी। उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है - 

"जीत के 75 हफ्तों तक सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चलने की याद! जीत (प्यार की जीत) की 28वीं एनिवर्सरी पर आज इस दिन को याद करें

#SajidNadiadwala #Jeet
@beingsalmankhan @therealkarismakapoor
@iamsunnydeol #RajKanwar @wardakhannadiadwala
#28th AnniversaryOfJeet #28YearsOfJeet"

https://www.instagram.com/p/C_ArPMySDBN/?igsh=bGZ0czU2bzU1aXUw

जीत को साजिद नाडियाडवाला ने नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर के तहत प्रोड्यूस किया था। यह फ़िल्म 1996 की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली हिंदी फ़िल्मों में से एक थी।

हाल ही में साजिद नाडियाडवाला ने चंदू चैंपियन के साथ सफलता हासिल की है, जिसे हर तरफ से खूब सराहना मिली है। इसके बाद, वे डायरेक्टर ए.आर. मुरुगादॉस और सुपरस्टार सलमान खान के साथ सिकंदर नाम की नई फिल्म पर काम कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News