''जाने तू.. या जाने ना'' की 16वीं सालगिरह पर कास्ट ने गाया गाना, मेकर्स ने शेयर किया वीडियो

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 03:30 PM (IST)

नई दिल्ली। आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस 2008 में रिलीज़ हुई फिल्म "जाने तू... या जाने ना" आज अपनी 16वीं एनिवर्सरी मना रही है। प्यार और दोस्ती के दिल को छू लेने वाले पलों से भरी यह फिल्म एक कल्ट क्लासिक बन गई है जो हमारे दिलों में एक खास जगह रखती है। यह फ़िल्म जय और अदिति जो की एक बेस्ट फ्रेंड है उनकी कहानी बताती है। वह एक दूसरे के लिए परफेक्ट लगते हैं, लेकिन उन्हें  रोमांटिक रिलेशनशिप से उन्हें इंकार है। ऐसे में फिल्म की 16वीं एनिवर्सरी मानने के लिए, इसकी कास्ट ने साथ आते हुए, जाने तू... या जाने ना" आइकॉनिक गाना गया है।

 

आमिर खान प्रोडक्शंस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फिल्म 'जाने तू... या जाने ना' की कास्ट मशहूर 'जाने तू... या जाने ना' गाना गाते हुई  नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है - 

"16 साल हो गए और हम आज भी यह गाना उन सभी के लिए गा रहे हैं जिन्हें हम प्यार करते हैं ❤"l

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

 

जाने तू...या जाने ना बॉलीवुड फिल्म लवर्स के बीच एक खास जगह रखता है। अब्बास टायरवाला द्वारा डायरेक्टेड और आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत मंसूर खान और आमिर खान द्वारा प्रोड्यूस, यह फिल्म पीवीआर पिक्चर्स के अजय के. बिजली और संजीव के. बिजली द्वारा को-प्रोड्यूस है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News