GMC Bhopal Recruitment 2021: स्टॉफ नर्स के 378 पदों पर वैकेंसी, 16 जून तक करें आवेदन

punjabkesari.in Sunday, Jun 13, 2021 - 04:11 PM (IST)

एजुकेशन डेस्क- बेरोजगारी युवाओं के पास गांधी मेडिकल कॉलेज में स्टाफ नर्स के पद पर नौकरी पाने का अच्छा मौका है। दरअसल, गांधी मेडिकल कॉलेज भोपाल में स्टाफ के कुल 378 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट mponline.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

उम्मीदवार 16 जून, 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें, आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ ले। आवेदन फॉर्म में कोई भी गलती हुई तो रिजेक्ट हो सकता है। नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें। 

एजुकेशन क्वालिफिकेशन व आयु सीमा
स्टाफ नर्स के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार को भौतिकी, रसायन विज्ञान और जीवन विज्ञान के माध्यम से कक्षा 12 वीं की परीक्षा पास करनी चाहिए।इसके अलावा अभ्यर्थी के पास एससी नर्सिंग होना चाहिए। वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु की बात करें तो न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम उम्र 40 साल होनी चाहिए। 

कितनी होगी सैलरी
स्टॉफ नर्स की पोस्ट पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को पहले 03 महीनों के लिए 10,000 प्रति माह दिए दिए जाएंगे। इसके बाद 03 माह बाद कार्य का मूल्यांकन करने के बाद अभ्यर्थियों को नियुक्ति मिलने पर शासन के निर्देशानुसार वेतन दिया जायेगा

चयन प्रक्रिया
इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन अनुबंध के आधार पर किया जाएगा। यह अनुबंध तीन साल के लिए होगा। भर्ती से जुड़ी अन्य डिटेल के लिए उम्मीदवारों को नोटिफिकेशन को पढ़ने की सलाह दी जाती है। 

वेबसाइट के लिए यहां क्लिक करें

नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News