RRB CBT Admit Card 2020: बार्ड ने जारी किए एडमिट कार्ड, इस Direct Link से करें डाउनलोड

punjabkesari.in Friday, Dec 11, 2020 - 07:06 PM (IST)

एजुकेशन डेस्क: रेलवे रिक्रूटमेंट बार्ड (RRB) ने मिनिस्‍टीरियल तथा आइसोलेटेड पदों के लिए हो रही CBT एग्‍जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा में भाग लेना है, वह एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in के जरिए डाउनलोड कर सकते हैं। देशभर के एग्‍जाम सेंटर्स पर 15 दिसंबर से परीक्षा शुरू होने वाली है।

बता दें कि ऑनलाइन परीक्षा के लिए एग्‍जाम सेंटर्स और तारीख की जानकारी पहले ही जारी की जा चुकी है। इन पदों पर भर्ती के लिए सिंगल स्टेज परीक्षा ऑनलाइन मोड में आयोजित की जाएगी। एग्जाम का शेड्यूल 4 दिसंबर को ही जारी किया जा चुका है जिसके अनुसार परीक्षा 15 दिसंबर से शुरू होनी है। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा में भाग लेना है वह आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर रजिस्‍ट्रेशन नंबर और पासवर्ड की मदद से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

उम्मीदवार अपना रजिस्‍ट्रेशन नंबर और जन्म तिथि दर्ज करने के बाद लॉगिन कर सकते हैं जिसके बाद एडमिट कार्ड स्‍क्रीन पर नज़र आएगा। इसे डाउनलोड करने के बाद आप भविष्य के लिए एक प्रिंट आउट निकाल सकते हैं। एडमिट कार्ड के बिना उम्मीदवार को परीक्षा में प्रेवश नहीं मिलेगा। परीक्षा सेंटर के लिए तय दिशानिर्देश एडमिट कार्ड पर ही लिखे हैं। उम्मीदवार किसी अन्य जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

rajesh kumar

Recommended News

Related News